Home Sliderखबरेछत्तीसगढ़

छत्‍तीसगढ़ : सीआरपीएफ जवान ने दी पान सिंह तोमर बनने की चेतावनी

सुकमा । छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का 74वीं बटालियन में पदस्थ जवान का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जवान ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है, साथ ही मदद नहीं मिलने पर ‘पान सिंह तोमर’ की तरह बागी बनने की चेतावनी भी दी है।

इस वायरल वीडियो में सीआरपीफ जवान ने परिजनों पर अपनी जमीन हड़पने का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस प्रशासन से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार सुकमा जिले में पदस्थ सीआरपीएफ जवान प्रमोद कुमार उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले का रहने वाला है। वायरल वीडियो में प्रमोद कुमार ने अपने चाचाओं पर आरोप लगाया है कि, उन्होंने प्रमोद की जमीन हड़प ली है। साथ ही अपने परिजनों से मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

वायरल वीडियो में प्रमोद कुमार ने कहा है कि, मामले को लेकर उन्होंने अपने उच्च अधिकारि‍यों को जानकारी दी थी, जिसके बाद उन्होंने लिखित शिकायत कर जिला कलेक्टर और एसपी को पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन तीन महीने बीत जाने के बाद न कोई कार्रवाई की गई और न ही पत्र का कोई जवाब आया। अब आलम ऐसा है कि नक्सल क्षेत्र में तैनात जवान को वीडियो वायरल कर सरकार से मदद मांगनी पड़ रही है। प्रमोद कुमार ने आगे कहा है कि, अगर देश की रक्षा के लिए मैं अपनी जान दे सकता हूं तो चाचा और भाईयों के ल‍िए पान सि‍ंह तोमर भी बन सकता हूं। प्रमोद कुमार ने वीडियो के ​जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए कहा है कि, आप मामले में संज्ञान लीजिए और उचित कार्रवाई कीजिए। एजेंसी हिस

Tags

Related Articles

Back to top button
Close