उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

UP: किसानों का खेत सांडो से बचा लो योगी जी वही काफी है: अखिलेश यादव

नई दिल्ली (27 जनवरी):  योगी आदित्यनाथ द्वारा 24 घंटे में मंदिर बनवाए जाने के मसले पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों का खेत सांडो से बचा लो वही काफी है. 24 घंटे में मंदिर बनवाना दूसरी बात है।

 बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर मसले को 24 घंटे के भीतर निपटाने का दावा किया था। उनका कहना है कि राम मंदिर मसले पर लोगों का धैर्य समाप्त हो रहा है और सुप्रीम कोर्ट इस विवाद पर जल्द आदेश देने में असमर्थ है।

 उन्होंने कहा कि इसे हमारे हवाले कर देना चाहिए और 24 घंटे के भीतर इसका समाधान हो जाएगा। प्रयागराज में कुंभ में पहुंचे अखिलेश ने कहा कि सपा-बसपा का गठबंधन जनता का गठबंधन है। इसे जनता समर्थन देगी. कांग्रेस को भी गठबंधन का समर्थन करना चाहिए। बता दें कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने साथ लड़ने का फैसला किया है।

 दोनों ही पार्टियां 38-38 सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारेंगी। वहीं अमेठी और रायबरेली में गठबंधन ने उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है। बता दें कि अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सांसद हैं और रायबरेली से सोनिया गांधी सांसद हैं। वहीं इस गठबंधन ने 2 सीटें अजित सिंह की पार्टी राष्ट्रीय लोकदल के लिए छोड़ दी है।  कुंभ में मैली गंगा पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा जब कभी समाजवादियों को मौका मिलेगा नदियों को साफ करेंगे।

योगी सरकार द्वारा संगम किनारे प्रस्तावित कैबिनेट की बैठक पर चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भले ही कैबिनेट बैठ जाए लेकिन अगर उसे किसानों का भला ना हो तो बेकार है।

मोदी और योगी नामक सांडो से किसान परेशान , इन सांडो ने यूपी में मचाया हैं आतंक, इनसे किसानों को कब मिलेगी मुक्ति………..

Related Articles

Back to top button
Close