Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

UP : टीचर ने जूतों और घूसो से की बच्‍चे की पिटाई , सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई……

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ट्यूशन टीचर द्वारा दूसरी कक्षा के एक बच्चे के साथ कथित रूप से मारपीट करने का मामला सामने आया है. टीचर ने बच्चे को जूते और थप्पड़ से पीटा और उसके घूसे भी मारे. 15 नवंबर को इस बारे में बच्चे के परिजनों को उस वक्त पता चला, जब उन्होंने उस कमरे का सीसीटीवी कैमरा चेक किया. इसी कमरे में ट्यूशन टीचर बच्चे को पढ़ाता था. रिपोर्ट्स के मुताबिक जब परिजनों ने अपने बच्चे से उसके शरीर पर बने नीले और काले धब्बों के बारे में पूछा तो उसने टीचर की इस हरकत के बारे में बताया.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आशुतोष द्विवेदी ने एक न्यूज एजेंसी को बताया, ‘वीडियो फुटेज बरामद कर ली गई है. टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस टीम उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है.’

पांच मिनट के इस वीडियो में टीचर और बच्चा दो अलग-अलग कुर्सियों पर बैठे हुए देखे जा सकते हैं. टीचर के हाथ में जूता दिखाई दे रहा है जो उससे बच्चे की पिटाई करने वाला है. वह बच्चे के पोरों पर चाबी जैसी नुकीली चीज से चोट मारता हुआ दिख रहा है. इसके अलावा टीचर बच्चे के बाल और कान पकड़कर खींचता है और उसकी पीठ पर कई बार घूसे मारता है. बाद में टीचर बच्चे को जबरन पानी का गिलास पिलाता और उसे मुस्कराने के लिए कहता है.

Related Articles

Back to top button
Close