खबरे

VIDEO : अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं रानी , बर्थडे केक देख काटने के लिए तैयार नहीं………

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. 21 मार्च, 1978 को मुंबई में जन्मी रानी की गिनती इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है. बेटी आदिरा चोपड़ा के जन्म और फिर उनकी परवरिश में बिजी होने की वजह से रानी ने 4 साल का ब्रेक लिया और अब वह फिल्म ‘हिचकी’ के साथ दोबारा बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं. यह फिल्म इस शुक्रवार (23 मार्च) को रिलीज होगी.रानी मुखर्जी इन दिनों ‘हिचकी’ के प्रमोशन में बिजी हैं.

https://www.instagram.com/p/BggeF4enosD/?taken-by=yashrajfilmstalent

इस वीडियो में रानी बता रही हैं कि वह केक काटने में माहिर हैं, क्योंकि वह खुद केक बनाना पसंद करती हैं. यह बोलते हुए वह टीम को केक खिलाती हैं. 

कभी इस फोटो की वजह से फिल्मो से रिजेक्ट होते थे महानायक अमिताभ बच्चन , शेयर की …….

यशराज टैलेंट ने उनका एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने 40वें बर्थडे का पहला केक काटती दिखाई दे रही हैं. वीडियो दुबई का है, जहां रानी अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा के साथ गई थीं. प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान टीम ने रानी के सामले लाइट पिंक कलर का खूबसूरत केक पेश किया, जो गुलाब की पत्तियों से सजा हुआ था. इसके ऊपर गोल्डन रंग का खूबसूरत क्राउन बना था. यह केक रानी को इतना पसंद आता है कि वह इसे काटने के लिए तैयार नहीं होतीं. हालांकि, टीम द्वारा आग्रह किए जाने पर रानी खुद को जन्मदिन की बधाई देती हैं और केक काटती हैं.  

https://www.instagram.com/p/BggWEj-HO8Z/?taken-by=yashrajfilmstalent

बता दें, यशराज बैनर की फिल्म ‘हिचकी’ का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने किया है. बेटी आदिरा के जन्म के बाद रानी अपनी पहली फिल्म ‘हिचकी’ को लेकर उत्साहित हैं. इसमें वह एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जो नर्वस सिस्टम के विकार टॉरेट सिंड्रोम से ग्रस्त है. इसके कारण उन्हें बार-बार हिचकी आती रहती है. इस कमी को वह शिक्षक बनने के अपने सपने के बीच में नहीं आने देती.

 

 

 

Related Articles

Back to top button
Close