Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

आखिर क्यों ट्विंकल खन्ना ने CM आदित्यनाथ योगी को दी ये अजीब सलाह !

लखनऊ, 26 मार्च =  प्रदेश में आदित्यनाथ योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इनमें चर्चित लोग भी कूद गए हैं। हाल ही में फिल्मकार शिरीष कुन्दर पर ऐसी ही आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गयी है। इस बीच अब फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी आदित्यनाथ योगी पर अजीब ट्वीट किया है। ट्विंकल ने मुख्यमंत्री को गैस छोड़ने में मददगार योग आसन करने की सलाह दे डाली है।

योगी के कपड़ों को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट

एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में ट्विंकल खन्ना ने यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि योगी को एक आसन करना चाहिए जिससे कि गैस रिलीज करने में मदद मिले। यह सिस्टम के लिए काफी अच्छा है। इससे पहले बीती 19 मार्च को भी ट्विंकल ने आदित्यनाथ योगी के कपड़ों को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि, ’योगी फैशन बदल रहे हैं। मैंने एशियन पेन्ट को ट्वीट भी किया था कि उनको नया रंग लाने की जरुरत है, जिसकी टैगलाइन होगी, ‘ऑरेंज इज द न्यू ब्राउन।’

PM मोदी के ‘मन की बात’ का मूल पाठ

ट्विंकल इससे पहले भी अपने कई ट्वीट के कारण सुर्खियों में आयी हैं, वहीं उन्होंने अब जिस तरह से मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को निशाने पर लिया है, उसे सही नहीं ठहराया जा रहा है। इससे पहले शिरीष कुन्दर को भी सीएम योगी पर अपने ट्वीट के बाद काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद शिरीष ने ट्विटर से अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था, लेकिन लखनऊ पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की। एफआईआर दर्ज होने के दो घण्टे बाद ही शिरीष ने ट्वीट पर माफी मांगी। उन्होंने कहा कि मैं बिना शर्त के माफी मांगता हूं, मेरा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

Related Articles

Back to top button
Close