खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में कार से लदा कंटेनर जलकर हुवा खाक, मौके पर पहुंची दो दमकल की गाडियों ने आग पर पाया काबू

विदेश भेजने के लिए गुडगांव से मुंबई जा रही थी कारें

पालघर : मुंबई – अहमदाबाद हाइवे पर बुधवार को अचानक आग लगने से नई कारों से लदा कंटेनर जलकर खाक हो गया. इस कंटेनर में मारुती कंपनी की आठ कारे लदी थी. मौके पर पहुंची दमकल की दो गाडियों नें आग पर काबू पाया. यह हादसा पालघर जिले के मनोर और कासा के बीच में स्तिथ सोमटा गांव के पास मेढ़वन घाट में हुवा.प्रथम जांच में यह आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है.

बताया जा रहा है की कार से लदा यह कंटेनर गुडगांव से मुंबई की तरफ आरहा था. इस कंटेनर में करीब आठ कारें लदी थी , जिसे एक्सपोर्ट कर विदेश भेजा जाना था. कारों से लदा यह कंटेनर जैसे ही सोमटा गांव के पास मेढ़वन घाट में पहुंचा, उस दरमियान इस कंटेनर में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने कंटेनर को अपनी चपेट में ले लिया. और इसमें लदी कारे विदेश पहुंचने के पहले ही कंटेनर के साथ जलकर खाक हो गयी.

वही इस आग को लेकर जब वहा मौजूद लोगों ने कंटेनर चालक से इस आग के बारे में पूछा, तो उसका कहना था की पहले कंटेनर के केविन से धुवा निकला, जिसके बाद उसने कंटेनर को सडक के किनारे खड़ा कर, उसने यह देखने का कोशिश किया, की यह धुवा कहा से निकल रहा है. जब तक दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंचती तब तक आग ने पुरे कंटेनर को अपनी चपेट में ले लिया.

सुचना मिलने के बाद तारापुर MIDC और डहाणू अदानी थर्मल पावर की मौके पर पहुंची दो दमकल की गाडियों नें इस आग पर काबू पाया. गलीमत इस बात की है की इस आगजनी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि अब पुलिस जांच के बाद ही पता चल पायेगा की यह आग कैसे लगी.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close