खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में एक बार फिर नकली नोटो का जखीरा बरामबद हुवा , दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने नकली नोट को लेकर देर रात पालघर में की छापे मारी

पालघर :- पालघर में एक बार फिर नकली नोटो का जखीरा बरामबद हुवा है. मुंबई पुलिस ने जूना पालघर से मेहबूब नबीसाब शेख नामक एक युवक को गिरफ्तार जब उसके घर की तलाशी में पुलिस ने उसके घर से बड़े पैमाने पर पांच सौ और दो हजार के नकली नोट और प्रिंटिंग मशीन बरामद किया है.

अभी कुछ महीने पहले ही ठाणे की ATS ने पालघर में छपा मारकर नकली नोटों का जखीरा बरामद किया था. और इस मामले में दो लोगों को गिफ्तार कर उनके पास 8 करोड़ नकली नोट बरामद किया था. यह मामला अभी शांत भी नही हुवा था की एक बार फिर नकली नोटों को लेकर पालघर सुर्खियों में आगया है.

दरसल यह पूरा मामला कुछ इस प्रकार है मुंबई की  मालवणी पुलिस (Malwani Police) को सूचना मिली की फहील इरफान शेख़.21वर्ष नामक युवक नकली नोट को बेचने के लिए आने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछा कर इस युवक को गिरफ्तार उसके पास से करीब 1 लाख नकली नोट बरामद किया था. पुलिस के पूछताछ में पता चला की यह युवक यह नकली नोट पालघर के मेहबुब नबीसाब शेख नामक युवक से लिया था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सोमवार की रात में जुना पालघर में छापामार इस युवक के घर से पांच सौ और दो हजार के 18 लाख नकली नोट बरामद किया है. पुलिस अब यह खंगालने में जुटी है की बाजार में नकली नोट चलाने वाले इन लोगों के तार कहा कहा से जुडे है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close