खबरेबिहारराज्य

आरा में जिंदा जल गई 70 साल की बुजुर्ग महिला, कोई कुछ न कर सका

 पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : यह तो हद ही हो गई. एक छोटी सी बोरसी से निकली आग ने ऐसा विकराल रुप धारण किया कि 70 वर्षीय महिला जिंदा ही जल गई. दर्दनाक तरीके से महिला की मौत हो गई और कोई कुछ कर भी नहीं सका. भोजपुर जिले में हुई इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है. गांव में घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल ये पूरी घटना ठंड की वजह से हुई है.

जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के ओकिल टोला मे यह दर्दनाक हादसा हुआ है. पति तो पहले ही चल बसा था और महिला को आग में तड़पते देख बेटे भी उसे नहीं बचा सके. इस घटना के बाद परिजन मृतका चमेला कुअर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आए.

अस्पताल के बाहर खड़े परिजन

0c31d44c-af65-4040-9af6-0e344971f645

देखते ही देखते जिंदा जल गई महिला

सहार थाना क्षेत्र के ओकिला टोला बीती रात स्वर्गीय कुंभी सिंह की 70 वर्षीय पत्नी चमेला कुअर ठंड से बचाव के लिए बोरसी से आग ताप रही थी. इसी दौरान महिला की साड़ी में आग पकड़ लिया. महिला ने बचाव का प्रयास किया तो घर में टांगे गए कपड़ों में भी आग लग गई. इसके बाद घर में ही रखा किरासन तेल में आग लगी और बम बम कर घर को आग की लपटों ने अपनी आगोश में ले लिया. बेचारी चमेला कुअर जिंदा ही उस आग में जल गयी.

घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिए. उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. परिजनों के मुताबिक ये घटना इतनी जल्दी-जल्दी हुई कि किसी को कुछ समझ नहीं आ सका. महिला सबके सामने ही जिन्दा जल गई.

Related Articles

Back to top button
Close