उत्तराखंडखबरेराज्य

ओएसडी ने एसडीएम के साथ किया औचक निरीक्षण

ऋषि केश,07 जुलाई (हि.स.)। विधानसभा अध्यक्ष के विशेष कार्याधिकारी(ओएसडी) ताजेंद्र सिंह नेगी ने शनिवार को उप जिलाधिकारी एवं नगर निगम व एन एच के अधिकारियों के साथ ऋषिकेश के अंतर्गत शांतिनगर एवं गंगा नगर के नालों का औचक निरीक्षण किया।

विशेष कार्याधिकारी ताजेंद्र सिंह नेगी ने नालों की सफाई का निरीक्षण किया उन्होने नगर निगम के अधिकारियों से कहा कि क्षेत्र में जलभराव की स्थिति को देखते हुए बरसात से पूर्व मुख्य नालों की सफ़ाई की जाए एवं खुले हुए चैम्बरों को जल्द ढकने के लिए कहा।

विशेष कार्याधिकारी ने अधिकारियों से कहा कि हरिद्वार रोड, पुरानी चुंगी एवं गंगा विहार कॉलोनी मैं अभी से इंतजामात करे जाएं जिससे कि इन क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति पैदा न हो सके। उन्होंने कहा कि शहर के सभी नालों की समय- समय पर सफाई होनी चाहिए।साथ ही नाले में कूड़ा डालने वालों पर नजर रखी जाए। जो भी नाले में कूड़ा डाले उस पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

इस दौरान उप जिला अधिकारी हरि गिरि,नायब तहसीलदार केडी जोशी,नगरपालिका सहायक आयुक्त उत्तम सिंह नेगी, नगर निगम के सहायक अभियंता आनंद सिंह मिश्रवान, एन एच के अधिशासी अभियंता ओ पी सिंह, सहायक अभियंता, सचिन रावत अरविंद डिमरी सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 

Related Articles

Back to top button
Close