खबरे

जासूस की भूमिका में आलिया

अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में आलिया एक भारतीय जासूस के रोल में हैं। फिल्म के इस ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं महेश भट्ट ने ‘राजी’ का ट्रेलर देखा तो वह हैरान रह गए थे। इस फिल्म में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘राजी’ में आलिया के साथ एक्टर विक्की कौशल भी हैं। इसमें विक्की पाकिस्तानी सेना अधिकारी का रोल कर रहे हैं। आलिया भट्ट पहली बार विक्की कौशल के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। फिल्म ‘राजी’ को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है।फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

‘राजी’ की कहानी हरिंदर एस सिक्का के नॉवेल ‘कॉलिंग सिक्का’ से प्रेरित है। फिल्म 11 मई को रिलीज होगी। ‘राजी’ का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। इस फिल्म के अलावा आलिया करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और जोया अख्तर की ‘गली ब्वॉय’ में भी नजर आएंगी। ‘राजी’ मई में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी एक कश्मीरी लड़की के पाकिस्तान के लड़के से शादी रचाने के इर्द-गिर्द घूमती है। आलिया ने भारतीय जासूस का किरदार निभाया है।

जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी राजी एक सच्ची घटना पर आधारित है। रिपोर्ट्स की मानें तो हरिंदर सिक्का के नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ में उस पूरी घटना का जिक्र किया गया है। ये कहानी 1971 में भारत पाकिस्तान की जंग से पहले की है।

नॉवेल में जिस महिला जासूस का जिक्र है उसका नाम ”सहमत है।” वह एक कश्मीरी मुस्लिम युवती थी। उसे जासूसी की कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन उसे एक खास मिशन के लिए तैयार किया गया। फिल्म की रिलीज तारीख 11 मई है। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रजित कपूर, विकाश कौशल भी होंगे। इस फिल्म में आलिया पहली बार अपनी मां के साथ अभिनय करती नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button
Close