Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर – पुलिस हिरासत से गोमांस तस्कर हुवा फरार

हत्या की कोशिश ,डैकती जैसे अन्य गंभीर मामलों के तहत मामला है दर्ज

केशव भूमि नेटवर्क / पालघर : पिछले दिनों गोमांस तस्करी मामले में पालघर जिले की मनोर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गोमांस तस्करी का एक आरोपी पुलिस हिरासत से आज सुबह करीब 3 बजे पालघर कोरोना सेंटर से फरार हो गया.जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है, बताया जा रहा है की इन आरोपियों को केलवे पुलिस ने कुछ मामले में पूछ ताछ के लिए कोर्ट से हिरासत में लिया था. फरार आरोपी का नाम तबरेश फारुख शेख ,और रहने वाला भिवंडी का बताया जा रहा है.

हत्या की कोशिश ,डैकती जैसे अन्य मामलों के तहत मामला है दर्ज

इस मामले में पकड़े गए आरोपियों पर पुलिस ने भा. दं. वि. सं .धारा 307,379,353,279,337,338,429,34 के साथ साथ महाराष्ट्र प्राणी संवर्धन कायदा 1976, के कलम 5 ,5 (सी ) ,9,9(ए)9 (बी) के साथ मो.वा.अधि.कलम 139 / 177 , 184,187,134 (अ) (ब)66,(1)192 के तहत मामला दर्ज किया हैं.

क्या है पूरा मामला

इसी महीने 2 जनवरी को मनोर पुलिस स्टेशन के पुलिस इंचार्ज प्रदीप कस्बे और उनकी टीम कों गोमांस ले जा रहें गोमांस तस्करों की सुचना मिली थी . जिसके बाद मनोर टेन नाके पर जब पुलिस ने नाका बंदी कर, गोमांस ले जारहें इन गोमांस तस्करों को पकड़ने की कोशिश की तो इन्हों ने पुलिस के ऊपर अपनी गाड़ी चढ़ा कर पुलिस को रौंदकर मारने की कोशिश की लेकिन किसी तरह पुलिस ने अपना जान बचाते हुए एक गाड़ी को धर दबोचा. जबकि दूसरी वेगनर कार वहां से भागने में सफल हो गई थी.

10 किमी तक गोमांस तस्करों का पुलिस ने किया पीछा

 पुलिस ने इस कार का करीब 10 किलोमीटर तक पीछा कर इस कार को मनोर विक्रमगढ़ सड़क पर स्तिथ भोपोली के पास पकड़ कर जब कार की तलासी ली, तो देखा वेगनर कार के अंदर दो बैल ठूस कर भरे हुए थे. जिसके बाद पुलिस ने कार में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस जांच में पता चला है कि यह सभी गोमांस तस्कर भिवंडी के रहने वाले है.पुलिस ने इनके पास से 1100 किलों गोमास और चोरी कर ले जारहे दो जिंदा बैल बरामद किया था.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close