उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

प्रदेश में गुंडों का नहीं कानून का राज होगा: डीजीपी

लखनऊ, 22 अप्रैल (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी सुलखान सिंह शनिवार की सुबह पुलिस महानिदेशक कार्यालय पहुंचे। निवर्तमान डीजीपी जावीद अहमद ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता देकर बधाई दी। कार्यभार संभालते ही एक्शन में आये नए डीजीपी सिंह ने कहा कि प्रदेश में अब गुंडो का नहीं कानून का राज होगा।

बताते चले कि प्रदेश सरकार ने साफ स्वच्छ छवि और तेज तर्रार 1980 बैच के सबसे सीनियर आईपीएस अधिकारी सुलखान सिंह को नया डीजीपी बनाया हैं। शनिवार की सुबह सिंह पुलिस महानिदेशक कार्यलय पहुंचे। उनका स्वागत पूर्व डीजीपी व एडीजी लॉ एण्ड आर्डर दलजीत चौधरी ने फूलों का गुलदस्ता देकर किया। इस मौके पर आईजी जोन ए. सतीश गणेश, डीआईजी प्रवीण कुमार, एसएसपी मंजिल सैनी समेत पुलिस अफसर मौजूद रहे।

भगवा अगौछा बांध कर ताजमहल में घुसने का प्रयास, तीन घंटे तक दिया धरना

पद ग्रहण करते ही नए डीजीपी ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि सरकार की मंशा पर प्रदेश की पुलिस खरा उतरेंगी। अपराधी कोई भी हो किसी भी तरह से बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वो सत्ता पक्ष का ही क्यों न हो। कहा कि प्रदेश में अब गुंडो का नहीं कानून का राज कायम होगा। उन्होंने प्रदेश के सभी आईजी डीआईजी और पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिए कि जनता की आने वाली शिकायतों को त्वरित संज्ञान में लेकर एक सप्ताह के भीतर कार्रवाई कर न्याय दिलाएं। मातहतों के पेंच कसते हुए डीजीपी ने अपने रवैये को सुधारने की नसीहत देते हुए जनता में भरोसा दिलाने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button
Close