Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

मजेदार किस्से : जब माधुरी दीक्षित को देख गुलाब जामुन भूल गए थे अटल बिहारी वाजपेयी……..

नई दिल्ली ( 18 अगस्त ): भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अब इस दुनिया में नहीं हैं। शुक्रवार को दिल्ली में स्मृति स्थल पर राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। अब लोग अपने प्रिय नेता के साथ बिताए पलों को याद कर रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया वरिष्ठ पत्रकार राशिद किदवई ने बताया है, जिससे पता चलता है कि वाजपेयी को गुलाब जामुन कितना पसंद था।\

file photo

एक लीडिंग वेबसाईट के अनुसार  , एक बार आधिकारिक भोज के दौरान अटल बिहारी वाजपेयी सख्त परहेज पर थे, लेकिन उनसे रहा नहीं गया और वह गुलाब जामुन वाले काउंटर की तरफ बढ़ गए। यह देख उनके सहयोगियों को एक तरकीब सूझी। उन्होंने वाजपेयी का ध्यान गुलाब जामुन से हटाने के लिए वहां मौजूद बॉलीवुड स्टार माधुरी दीक्षित को आगे कर दिया।

file photo

वरिष्ठ पत्रकार राशिद किदवई ने बताया कि पीएम रहते वाजपेयी ने एक बार आधिकारिक भोज के दौरान सख्त परहेज पर होने के बावजूद खाने के काउंटर का रुख किया। ऐसे में सहयोगियों ने पीएम को फौरन वहां मौजूद माधुरी दीक्षित से मिलवा दिया। जल्द ही फिल्मों के बेहद शौकीन वाजपेयी खाने की बात भूलकर काफी देर तक उनसे फिल्मों के बारे में बात करते रहे।

अटल जी की श्रद्धांजलि का विरोध करने वाले MIM के नगरसेवक की हुई जमकर पिटाई , देखे विडिओ

इस दौरान अधिकारियों को समय मिल गया और तेजी से मिठाइयां हटवा दी गईं।

Related Articles

Back to top button
Close