खबरेबिहारराज्य

स्टेशन पर पत्नी को थोड़ी देर के लिए अकेला छोड़ कर गया था पति , रेलकर्मी ने कर दी घिनौनी हरकत

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना। पटना-गया रेल रूट पर दरिंदगी हुई है. जिनके सिर यात्रियों की सुरक्षा का जिम्मा है, उन्हीं की ओर से एक घिनौनी हरकत हुई है. बताया जा रहा है कि एक रेलकर्मी ने ही महिला यात्री के साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम देने की कोशिश की.

b00365e1-f244-41e6-825a-ea6a95521e55
आरोपी रेलकर्मी

जानकारी के मुताबिक नदवां स्टेशन पर एक महिला यात्री के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला प्रकाश में आया है. छेडछाड़ करने का आरोप नदवां स्टेशन के पोर्टर रेलवे कर्मचारी पर लगा है.

बताया जाता की शुक्रवार की देर रात एक दंपति गया से मसौढ़ी आ रहा था जो गलती से नदवां स्टेशन पर उतर गया. पति किसी गाड़ी का पता करने के लिए पत्नी को थोड़ी देर के लिए अकेला छोड़ चला गया. इसी दौरान महिला को अकेला पाकर नदवां स्टेशन पर तैनात पोर्टर ने महिला से रेप करने की कोशिश की.

आरोपी रेल कर्मी ने महिला को दुष्कर्म की नियत से उसे स्टेशन के प्रतीक्षालय में जबरन ले जाने की कोशिश की लेकिन असफल रहा. रेप में असफल रहने पर उसने महिला से छेड़छाड़ करना शुरु कर दिया. जब महिला के पति ने इसका विरोध किया तो वो भाग निकला.

PM मोदी का एलान: बेनामी संपत्ति की जानकारी देने पर मिलेगा 1 करोड़ का इनाम

घटना के बाद पीड़ित दंपति ने घटना की सूचना नदवां स्टेशन पर जीआरपी को दी. सूचना मिलते ही जीआरपी की एक टीम ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी. एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. फिर पीड़ित महिला से उसकी पहचान करवाई गई. फिलहाल जीआरपी ने आरोपी रेलकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Back to top button
Close