Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेविधानसभा चुनाव

उत्तर प्रदेश के 51 कांग्रेस जिला​ध्यक्ष घोषित, 31 जिलों के चेहरे बदले गए

लखनऊ । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने आज 51 जिलाध्यक्षों ने नाम घोषित कर दिये है। इसमें 31 जिलों के जिलाध्यक्षों को बदलकर नया अध्यक्ष बनाया गया है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने झांसी में भगवान दास कोरी, ललितपुर में बलवंत सिंह राजपूत, जालौन में अनुज मिश्रा, बांदा में राजेश दीक्षित, चित्रकूट में कौशल पटेल, हमीरपुर में नीलम निषाद, महोबा में तुलसीदास लोधी, कौशांबी में अरुण कुमार विद्यार्थी, फतेहपुर में अखिलेश पांडेय, अयोध्या में अखिलेश यादव, सुल्तानपुर में अभिषेक सिंह राणा, अमेठी में प्रदीप सिंघल, रायबरेली में पंकज तिवारी, आजमगढ़ में प्रवीण कुमार सिंह, मऊ में इंतेखाब आलम, चंदौली में धर्मेंद्र तिवारी, गाजीपुर में सुनील राम, जौनपुर में फैजल हसन तबरेज, मिर्जापुर में शिवकुमार पटेल और भदोही में देव नारायण यादव को जिलाध्यक्ष बनाया है।

इसी तरह से जो नये जिलाध्यक्ष बने हैं, उसमें सोनभद्र में रामराज गोंड, बस्ती में अंकुर वर्मा, संतकबीरनगर में प्रवीण चंद्र पांडेय, सिद्धार्थनगर में काजी सोहैल अहमद, गोरखपुर में निर्मला पासवान, कुशीनगर में राजकुमार सिंह, महाराजगंज में अवनीश पाल, देवरिया में धर्मेंद्र सिंह सैंतवार, मथुरा में दीपक चौधरी, कानपुर में ऊषारानी कोरी, औरैया में शिववीर दुबे, हाथरस में चंद्रगुप्त विक्रमादित्य, फिरोजाबाद में संदीप तिवारी, श्रावस्ती में मो. नसीम चौधरी, बलरामपुर में अनुज कुमार सिंह, पीलीभीत में हरप्रीत सिंह छाबरा, आगरा में मनोज दीक्षित, हरदोई में आशीष कुमार सिंह, मैनपुरी में विनिता शाक्य, इटावा में मलखान सिंह, कानपुर देहात में नरेश कटियार, एटा में एकेश लोधी, संभल में विजय शर्मा, संभल (शहर) में तौकीर अहमद, बुलंदशहर में तुक्कीमल खटिक, बुलंदशहर (शहर) में हुसैन अली, कन्नौज में प्रमोद कुमार शाक्य, मुजफ्फरनगर में हरेंद्र त्यागी, मुजफ्फरनगर (शहर) में जुनैद राउफ, गौतमबुद्धनगर में मनोज चौधरी और गौतमबुद्धनगर (शहर) में शहाबुद्दीन के नाम शामिल हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close