खबरे

पालघर जिला : बारिश बाद शुरू होगा चरोटी – महालक्ष्मी बाईपास रोड ,NHAI ने दिया आश्वासन

पालघर,7 जुलाई  : मुंबई – अहमदाबाद हायवे की समस्याओ को लेकर एनएचएआई के जीएम दिनेश अगरवाल आईआरबी के अधिकारी साठे, श्रीराव,सुरक्षा अधिकारी अनिल निमोणकर ने विधायक अमित घोडा और और मानव अधिकार मिशन के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया .और कहा आप द्वारा बताई गई सभी समस्याओ को जल्द से जल्द दूर करने की कोशिश करेंगे .

बता दे की पालघर जिला में मुंबई – अहमदाबाद हायवे पर कही न कही आये दिन सडक हादसे होते रहते है. हायवे पर होने वाले हादसों को लेकर हायवे प्रशासन की उदासिनता को देखते हुए पालघर के विधायक अमित घोडा ने एनएचएआई और आईआरबी को पत्र देकर आंदोलन करने का इशारा दिया था . जिसके बाद कानून व्यवस्था नही बिगड़े इसे देखते हुए कासा पुलिस ने शनिवार को कासा ग्रामपंचायत सभागृह में एनएचएआई और आईआरबी और विधायक अमित घोडा व उनके समर्थको के साथ एक मीटिंग का आयोजन किया था .

इस मीटिंग के दौरान विधायक अमित घोडा और मानव अधिकार मिशन  के पदाधिकारियों ने आरोप लगाते हुए कहा की जब कोई एक्सीडेंट होता है तब एनएचएआई य आईआरबी  की एम्बुलेंस समय पर नहीं आती न ही सडक हादसे में घायलों को जल्दी कोई सुबिधा मिलती है . हायवे पर जगह जगह वाहन चालको के हेल्फ के लिए जो नंबर लगाये है वह नंबर पुराना है और बंद हो चुका है .चरोटी उडान पुल और मेंढवन घाट में आये दिन सडक हादसे होते है इन हादसों को रोकने के लिए हायवे प्रशासन की तरफ से कोई ठोस कदम नही उठाया गया है . चरोटी से महालक्ष्मी जाने के लिए अभी तक कोई बाईपास रोड नही बनया गया है ऐसी अनेक समस्याए है जिसके कारण आये दिन वाहन चालको को कई कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है .

अगर यह सभी समस्या जल्द से जल्द दूर नहीं हुई तो इन समस्यों को लेकर हमें सडक पर उतरना पड़ेगा और जब तक यह सम्सयाए दूर नहीं होती हम टोल नहीं लेने देंगे .

वही इन समस्या को लेकर एनएचएआई के जीएम दिनेश अगरवाल ने KBN10 NEWS से बात करते हुए कहा की हमें जो शिकायते मिली है उसमे जो हमारे स्तर पर होने वाली है हम उसे जल्द से जल्द दूर करने की कोशिश करेंगे और जो हमारे स्तर की नहीं है उन समस्याओ को दूर करने के लिए हमरे वरिष्ट अधिकारियो से चर्चा करके व उसका प्रस्ताव भेज कर उसे भी जल्द से जल्द दूर करने की कोशिश करेंगे .

इस अवसर पर डहाणू के उपविभागीय पुलिस अधिकारी सोनावणे, कासा पुलीस स्टेशन के निरीक्षक काळे , मानव अधिकार मिशन के महा. प्रभारी हरवंश सिंह नन्नाडे, महा. सचिव एम आई खान, महेश धोडी, राजेश पोतदार, सारिका जाधव, मयूर ठाकूर, संतोष देशमुख, विजय पुजारी,व बड़ी संख्या में अन्य मान्यवर और स्थानिक लोग उपस्तिथ थे .

Related Articles

Back to top button
Close