खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट में 2 घंटे अटकी रही चार महिला यात्री , दो घंटे बाद रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर

पालघर : पालघर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए लगाई गई लिफ्ट आज बीच मे अचानक खराब होने से चार महिला यात्री करीब 2 घंटे तक लिफ्ट में अटकी रही. जिन्हें दो घंटे बाद रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया.इन यात्रियों में दो युवती डॉ. और दो महिला नन थी, और यह सभी वसई की रहने वाली थी.

  लिफ्ट में फसी महिला यात्रियों के मुताबिक जब वह दोपहर में पौने चार बजे के आसपास लिफ्ट से रेलवे पुल पर ऊपर जा रही थी, तभी अचानक उनकी लिफ्ट बिच में ख़राब हो कर अटक गयी.लिफ्ट में लिखा हेल्फ नंबर मिट जाने के कारण इनकी मुशीबत और बढ़ गयी. फिर उन्हों ने किसी तरह हेल्फ़ नंबर निकाल कर रेलवे प्रशासन से मद्दत माँगा.

सुचना मिलने के बाद मद्दत के लिए पहुंचे पालघर के रेलवे अधिकारीयों और कर्मियों के लाख कोशिश के बाद भी बचाव के लिए कोई सुबिधा नही होने के कारण इन यात्रियों का रेस्क्यू करने सभी असफल रहे.उसके बाद फिर लिफ्ट मैन और पालघर के दमकल कर्मियों को बुलाया गया.  मौके पर पहुंच कर लिफ्ट मैन ने किसी तरह इन यात्रियों का रेस्क्यू कर उन्हें बाहर निकाला.

जिसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस लेते हुए अब दर्द बयां किया. उनका कहना था, की लिफ्ट ख़राब होने के बाद लिफ्ट में लगा फैन और लाईट दोनों बंद हो गया.उन्हें काफी घबराहट होने लगी करीब दो घंटे तक वह डरी सहमी हुई लिफ्ट में फसी रही.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close