खबरेमहाराष्ट्र

पालघर जिला : भाई और माँ को मौत के घाट उतारने वाले हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार,4 दिन से जंगल में छिपकर बैठा था आरोपी .

केशव भूमि नेटवर्क ,8 अगस्त (palghar jila) : मुंबई से सटे पालघर जिला के मनोर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत निहे (पागीपाडा) गाँव में जमीन विवाद को लेकर को चचेरे भाई सखाराम लक्ष्मण काटेला (27) व चचेरी माँ लक्ष्मी लक्ष्मण काटेला (60) को मौत के घाट उतार कर  फरार हुए आरोपी शरद देवु काटेला (27) को मनोर पुलिस ने किया गिरफ्तार .

 बताया जा रहा है की शरद देवु काटेला का उसके चचेरे भाई सखाराम लक्ष्मण काटेला से जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था . 7 अगस्त दिन शुक्रवार को सखाराम काटेला सुबह करीब 7 .30 वजे काम पर जाने के लिए अपनी मोटर सायकल चालू कर रहा था .उसी दरमियान शरद देवु काटेला ने सखाराम काटेला पर पीछे से अचानक डंडे से जानलेवा हमला कर दिया .  

1

सखाराम को बचाने के लिए दौड़ी उसकी पत्नी और माँ लक्ष्मी लक्ष्मण काटेला पर भी जान लेवा हमला कर दिया. और घटना को अंजाम देकर शरद काटेला जंगल के रास्ते फरार हो गया था .घटना की जानकारी मिलते ही सखाराम के परिवार वालो ने सभी घायलों को तुरंत मनोर के सरकारी आस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया लेकिन डॉक्टरों ने सखाराम को मृत घोषित कर दिया था .जब की इलाज के दौरान उसकी माँ लक्ष्मी लक्ष्मण काटेला की भी मौत हो गई. वही पत्नी सुचिता सखाराम  काटेला का इलाज शुरू है .

आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए पालघर के SP मंजुनाथ सिंगे ,डिप्टी एस.पी निमित गोयल के निर्देशा आनुसार पुलिस उपनिरीक्षक अक्षय सोनावणे के मार्ग दर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र सोनावणे ,दयात गायकवाड,वोंड,वाघ ,व अन्य लोगो की एक टीम बनाई गई थी. इस टीम ने 4 दिन की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार नीहे के जंगल में छिपकर बैठे आरोपी शरद देवु काटेला को जंगल से गिरफ्तार कर लिया .

आगे पढ़े : पालघर जिला : कानिफनाथ महाराज ने किया अरब समुन्द्र का पूजन,उमड़ी भक्तो की भीड़ ,नाव जोड़ कर बनाया सेतु .

Related Articles

Back to top button
Close