खबरेमुंबई

अपहरण की शिकायत होते ही सड़क के किनारे लड़की को फेक कर भागे अपहरणकर्ता

मुंबई 2 मार्च : एक तरफ शहर में जहां होली के रंगों में लोग शराबोर थे, ऐसे में पामबीच मार्ग स्थित सानपाडा से एक नाबालिग लड़की का अपहरण किए जाने का मामला सामने आने से खलबली मच गई है।अपहरण का मामला पुलिस में जाने के बाद लड़की कुछ घंटे बाद पुलिस स्टेशन में आकर शिकायत दर्ज कराई.

शुक्रवार को पूरे शहर में जहां लोग होली के रंग में डूबे हुए थे ऐसे में शाम साढ़े छः बजे के आसपास चार अज्ञात लोग सानपाड़ा स्थित मोराज बिल्डिंग के पास बुद्धेश्वर मंदिर के सामने एक नाबालिक लड़की को जबरन खींचकर मारुति वैन में बिठाकर चंपत हो गए । इस घटना को अंजाम देकर अपहरणकर्ताओं ने रंग में भंग डालने का प्रयास किया है । इस घटना की खबर फैलते ही पुलिस अज्ञात अपहरणकर्ताओं को दबोचने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई है ।

पामबीच मार्ग स्थित बुध्देश्वर मंदिर के सामने 14 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने भाई के साथ घूम रही थी कि इसी बीच एक मारुति वैन कार वहां पहुंची और चार लोग कार से उतरकर लड़की के भाई को धक्का देते हुए युवती को जबरन गाड़ी में बैठा लिए और चंपत हो गए । बताया जा रहा है कि चारों अपहरणकर्ता रंग में डूबे हुए थे और नशे में चूर थे । फ़िलहाल पुलिस अचानक नाबालिग लड़की के अपहरण मामले को लेकर चौकन्ना हो गई और तुरंत छानबीन शुरू कर दिया है । इस घटना के कुछ घंटे बाद लड़की पुलिस स्टेशन में आकर इस की शिकायत दर्ज कराई।लड़की ने बताई की अपहरणकर्ताओं ने उसे पामबिच रॉड पर फेंक दिया ।जिसके बाद रिक्शा पकड़कर पुलिस स्टेशन आयी । हालांकि नवी मुंबई में इस तरह के अपहरण की घटना से खलबली मच गई है ।(हि स)।

आगे पढ़े :जाह्नवी ने लिखा अपनी मां श्रीदेवी की याद में ऐसा लेटर, पढ़कर रो देंगे आप

 

Related Articles

Back to top button
Close