Home Sliderखबरेराज्य

मां की हत्या कर कटा हुआ सिर बैग में रखकर कई किमी घूमता रहा , फिर कर दिया सरेंडर

चेन्नई (ईएमएस)। तमिलनाडु में एक युवक ने अपनी मां की हत्या कर उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी। इसके बाद उसने अपनी मां का कटा हुआ सिर बैग में रखा और कई किलोमीटर का चक्कर लगा कर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसकी परिवार में कोई जरूरत नहीं थी। उसने पुलिस अधिकारियों को मां का कटा हुआ सिर सौंपते हुए अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, मरावनपट्टी गांव की टी तिलकारणी (45) अपने 11 साल के बेटे के साथ गांव के बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी उसका बड़ा बेटा आनंद (23) आया और बहस करने लगा। इसके बाद उसने अपनी मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

आरोपी ने मां का सिर धड़ से अलग कर बैग में रख लिया और टू-वीलर से चार किलोमीटर चलते हुए मलइयुर पुलिस स्टेशन पहुंचकर समर्पण कर दिया। उसने पुलिस को कटा हुआ सिर सौंपते हुए अपना अपराध स्वीकार किया और कहा कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी। उसने कहा कि उसके परिवार में मां का कोई काम नहीं था।

1 लाख से अधिक बच्चों के यौन उत्पीड़न के केस अदालतों में पेंडिंग

उल्लेखनीय है कि सन 2007 में मृतका को पत्थर से सिर कुचलकर अपने पति की हत्या करने के चलते जेल में रहना पड़ा था। बाद में अदालत ने उसे बरी कर दिया था। अपने पति की हत्या करने के बाद भी तिलकारणी अक्सर अपने बेटों को परिवार की प्रॉपर्टी में अपना हिस्सा बताती रहती थी, जिस वजह से बड़े बेटे से अक्सर उसका विवाद होता रहता था।

Related Articles

Back to top button
Close