खबरेस्पोर्ट्स

आई-लीग : ईस्ट बंगाल ने इंडियन एरोज़ को 2-0 से मात दी

नई दिल्ली, 02 जनवरी (हि.स.) । हीरो आई-लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में इंडियन एरोज़ को अपने घरेलू मैदान पर एक और हार का सामना करना पड़ा। मंगलवार को अंबेडकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज किंगफिशर ईस्ट बंगाल ने इंडियन एरोज़ को 2-0 से मात दी।

बंगाल ने अपने नए वर्ष की सकारात्मक शुरूआत की। मैच के 13वें मिनट में ही महमूद अल-अम्ना ने शआनदार मैदानी गोल करते हुए बंगाल को 1-0 से आगे कर दिया। इस गोल के 3 मिनट बाद ही 16वें मिनट में कत्सुमी यूसा ने दूसरा गोल करते हुए बंगाल की बढ़त 2-0 कर दी। हॉफ टाइम की समाप्ति पर बंगाल 2-0 से आगे रहा। 

दूसरे हॉफ में एरोज़ ने पहले हॉफ की अपेक्षा कुछ सुधरा हुआ प्रदर्शन किया। कोच माटोस ने अभिषेक हल्दर की जगह सेंटर में सुरेश सिंह को उतारा। 57 वें मिनट में एरोज़ की टीम गोल करने के काफी करीब थी, जब संजीव स्टालिन के कार्नर से लगाए गए किक को अनवर अली ने अभिजीत सरकार को पास किया, लेकिन अभिजित गोल करने में सफल नहीं हो सके। 

अंतिम समय में एरोज़ ने वापसी की काफी कोशिश की, लेकिन बंगाल की रक्षा पंक्ति को भेदने में सफल नहीं हो सके। समय समाप्ति पर बंगाल 2-0 आगे रहा और एरोज़ को लीग में चौथी हार का सामना करना पड़ा। 

Related Articles

Back to top button
Close