उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

आजम खान के बेटे को मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ/ रामपुर, 10 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर में रहने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान के पुत्र अब्दुल्ला आजम खान को इण्टरनेट काल के जरिए अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। 

समाजवादी पार्टी में शीर्ष नेताओं में गिने जाने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को अज्ञात व्यक्ति ने फोनकर के धमकी दी। किसी अप्रिय घटना के होने के अंदेशा के कpan>अब्दुल्ला ने रामपुर की गंज थाने में तहरीर दी और मुकदमा पंजीकृत कराया है। 

अब्दुल्ला की ओर से दी गयी तहरीर में बताया गया है कि उसे अज्ञात व्यक्ति द्वारा छह फरवरी की रात्रि इण्टरनेशनल नम्बर से जान से मारने की धमकी दी गयी। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को करना उचित समझा और जान-माल की सुरक्षा के लिए गंज थाने में तहरीर दी है। आगे किसी प्रकार की काल आने पर वह पुलिस को सूचना देंगे। 

गंज थानाध्यक्ष विद्याराम दिवाकर ने बताया कि अब्दुल्ला आजम खान के तहरीर पर विभिन्न धाराओं 504, 506 और 507 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया हैं। उनके फोन पर आयी काल इण्टरनेट के माध्यम से की गयी हैं, इसके लिए साइबर सेल की मदद ले कर जांच की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close