खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर साधु हत्याकांड , 23 आरोपी और हुए गिरफ्तर , आरोपियों की संख्या पहुंची 252

पालघर : पालघर साधु हत्याकांड में सीआईडी ने पालघर क्राइम ब्रांच और कासा पुलिस की मद्दत से 26 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है । जिसके बाद इस हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या अब 252 तक पहुंच  गई है ।

बता दे की पालघर जिला के कासा पुलिस स्टेशन क्षेत्र अंतर्गत महाराष्ट्र और दादरा नगर हवेली बॉर्डर पर स्तिथ गडचिंचले गांव में 16 अप्रैल को अपने गुरु के अंतिम संस्कार में जारहे दो संतो समेत तीन लोगो को पिट पिट कर मौत के घाट उतार दिया गया था . यह घटना सामने आने के बाद से पुरे देश में तहलका मचा हुवा गया था .इस हत्याकांड मामले को लेकर पुलिस द्वारा अलग अलग धाराओ के तहत आरोपियों के खिलाफ 76,77 और 78 तीन एफआईआर दर्ज किया था.

लेकिन  इस मामले को लेकर पुलिस पर लगे गंभीर आरोप को देखते हुए सरकार ने इस मामले की जाँच सीआईडी को सौप दिया था . वही  इस हत्याकांड में सीआईडी ने अब तक करीब 252 आरोपियों को गिरफ्तार किया है .जिसमे अभी तक करीब 133 आरोपियों को ठाणे सेशन अदालत  से जमानत मिल चुकी है. जिसमे 68 आरोपी जेल से बाहर आ चुके है. बाकी 65 आरोपियों का नाम दुसरे एफआईआर भी होने के कारण वह अभी जेल से नहीं छूटे है .

Related Articles

Back to top button
Close