खबरेपश्चिम बंगालराज्य

एक ही कमरे में मां के शव के साथ तीन दिन रहा बेटा , शव से आ रही दुर्गंध ने खोला राज़

दुर्गापुर, 09 सितम्बर : मां बात नहीं कर रही थी और यह बात उसके मानसिक पीड़ित बेटे ने किसी को नहीं बताई। उसने अपनी मरी मां के शव के साथ तीन दिन बिता दिए। घटना दुर्गापुर नगर निगम के 26 नम्बर वार्ड के रवीन्द्रपल्ली में घटी। शव से आ रही दुर्गंध से मामले का पता चला। स्थानीय लोगों की तत्परता से मामले का खुलासा हुआ। 

लोगों ने बताया कि मानसिक रूप पीड़ित इन्द्रदीप अपनी मां सानन्दा देवी के रवीन्द्रपल्ली में एक भाड़े के मकान में रहता है। लोगों ने बताया कि इन्द्रदीप के मकान की खिड़की प्राय: बन्द ही रहती है और वहां से सड़न की दुर्गंध आ रही थी। शुक्रवार देर शाम यह दुर्गंध और तेज हो गई। लोग दुर्गंध का स्थान जानने में जुट गए। उन्होंने पाया कि इन्द्रदीप के ही घर से दुर्गंध आ रही थी। उन्होंने जब इन्द्रदीप के घर का दरवाजा खोला तो देखा कि उसकी मां मृत पड़ी है और उनके बगल में इन्द्रदीप बैठा हुआ है। 

मालदह जिला में 365 दिन पूजी जाती हैं मां दुर्गा

उससे पूछने पर पता चला कि वह तीन-चार दिन से कुछ बात नहीं कर रही थी यानी उनकी मौत हो चुकी थी। उनके मकान के करीब रह रहे उनका बड़ा बेटा इन्द्रनील रविवार को ही अपनी मां से मिल कर गया था। उन्होंने बताया कि उस दिन उनकी मां ठीक थी लेकिन इन्द्रनील क्यों उन्हें अपने साथ नहीं रखते थे, इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं।

खबर पाकर एनटीएस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दुर्गापुर की इस घटना ने कोलकाता के रॉबिन्सन स्ट्रीट की घटना की याद ताजा कर दी। 

Related Articles

Back to top button
Close