खबरेराज्य

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा आर्म्स सप्लायर एसटीएफ के चढ़ा हत्थे, बैरल गन बरामद

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना : बिहार में एक तरफ जहां अपराध बढ़ रहा है तो वहीं पुलिस-प्रशासन भी एक्टिव मोड में हैं. एक बार फिर से एसटीएफ के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है. एक बड़ा आर्म्स सप्लायर एसटीएफ के शिकंजे में आया है. गुप्त सूचना के आधार इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. पकड़े गए आर्म्स सप्लायर का नाम राम जय सिंह है. जो रोहतास जिले के काराकाट गोरारी थाना के तहत परसार गांव का रहने वाला है.

पुलिस सोर्सेज के मुताबिक राम जय सिंह आर्म्स की सप्लाई करता है, इस बात की सूचना लगातार बिहार एसटीएफ के एसपी निलेश कुमार को मिल रही थी. एसपी के निर्देश पर एक टीम एक्टिव हुई. एसटीएफ राम जय सिंह को रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी. इस लिए इसके हर एक मूवमेंट पर कड़ी नजर रखी जा रही थी.

बरामद किया गया राइफल

गुरुवार की देर रात एसटीएफ को पता चला कि राम जय सिंह विक्रमगंज में सलेमपुर पुल के पास आर्म्स की सप्लाई करने वाला है. इसके बाद ही आसपास के पूरे एरिया में एसटीएफ की टीम फैल गई. जैसे ही राम जय सिंह वहां पहुंचा, वैसे ही उसे अरेस्ट कर लिया गया. इसके पास से कंट्री मेड एक डबल बैरल रायफल बरामद किया गया.

आर्म्स की सप्लाई किसे की जानी थी? इस आर्म्स सप्लायर का नक्सलियों के साथ कोई कनेक्शन है या नही? एसटीएफ की टीम इन सब सवालों का जवाब जानने में लगी है. एसपी निलेश कुमार के अनुसार राम जय सिंह से पूछताछ चल रही है. इसके बाद ही कुछ नई बातें सामने आने की संभावना है.

Related Articles

Back to top button
Close