उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

कन्नौज : सड़क हादसे में दो बच्चों सहित पांच की मौत

कन्नौज, 14 मार्च (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के जनपद कन्नौज तिर्वा कोतवाली इलाके में बुधवार को सड़क हादसे में मोटर साइकिल सवार पांच लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में मां उसके दो बच्चे और बहनोई व साला शामिल है। हादसे में मरने वाली महिला अपनी बच्ची का अन्नप्रासन संस्कार करवाने मन्दिर जा रही थी। 

पुलिस के मुताबिक, मैनपुरी जिले के पतराहार निवासी सोनू की ससुराल कन्नौज के तिर्वा कोतवाली के बलनपुर गाँव में है। उसकी पत्नी शिल्पी बुधवार को अपनी एक वर्ष की बेटी का अन्नप्रासन कराने तिर्वा स्थित अन्नपूर्णा देवी मन्दिर जाने के लिए निकली थी। 
शिल्पी अपने पिता सर्वेश के साथ बाइक पर बैठी थी, उसके साथ उसकी बेटी श्रृष्टि (4 महीने), पुत्र गोलू (3 वर्षीय) शिल्पी का पति सोनू व उसका मामा अजय पाल थे। 

बताया जा रहा है कि गांव से थोड़ी दूर ही सभी चले थे कि पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि मोटर साइकिल ट्रक में फंसकर काफी दूर तक घिसटती हुई निकल गयी। 

मार्ग दुर्घटना में दोनों मासूमों सहित मोटर साइकिल सवार सभी की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद चालक व परिचालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तिर्वा कोतवाल ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close