खबरे

न्यूयॉर्क की सड़कों पर इन्हें खुलेआम किस करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें वायरल

मुंबई : विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी मुकाम अपने लिए हासिल किया हैं . बेवाच और क्वांटिको जैसे इंटरनेशनल प्रोजक्ट के बाद प्रियंका ने अपने लिए दर्शको के दिलो में ख़ास जगह बनाई हैं . चाहे भारत हो या अमेरिका प्रियंका की एक्टिविटी मीडिया में जगह बना ही लेती हैं . 

p4

फिलहाल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकी टीवी सीरीज क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. वह न्यूयॉर्क की सड़कों पर अपने को-स्टार एलन पोवेल को किस करती हुई दिखीं. देसी गर्ल के इस रोमांटिक शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

p2

इस सीन को फिल्माते वक्त प्रियंका चोपड़ा और एलन पोवेल के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

क्वांटिको के पिछले सीजन में भी एक्ट्रेस का बोल्ड और रोमांटिक अंदाज देखने को मिला था. शो के फर्स्ट सीजन में तो उन्होंने अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से इंडियन फैंस को हैरान कर दिया था.

p3

पैसनेट किस के अलावा प्रियंका चोपड़ा के लुक में भी खास बात देखने को मिली. हाई-स्लिट ब्लैक ड्रेस में पिगी चॉप्स का जवाब नहीं. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं. बोल्ड रेड लिपस्टिक उनके सिजलिंग लुक को हाईलाइट कर रही है.

सुप्रीम कोर्ट ने फ़िल्म पद्मावत की रिलीज पर 4 राज्यों में लगी रोक हटाई

क्वांटिको के हर सीजन के साथ प्रियंका के रोल और एक्टिंग का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. तीसरे सीजन में उनका लुक और रोल पहले से ज्यादा बोल्ड हो गया है.

Related Articles

Back to top button
Close