खबरे

जो कुछ हुआ उसके लिए मैंने आयशा को माफ कर दिया : साहिल खान

मुंबई (ईएमएस)। फिल्मी सितारों के वकील रिजवान सिद्दीकी की गिरफ्तारी के बाद कॉल डिटेल रिपोर्ट के जरिए जासूसी किए जाने के मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में खुलासा हुआ कि जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने अभिनेता साहिल खान की गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल रिपोर्ट निकलवाई थीं और इसे वकील रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर किया था।

साहिल खान ने 21 मार्च को अपने ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर इस बारे में एक विडियो शेयर करते हुए कहा, ‘जो भी हुआ, मैंने उन्हें (आयशा श्रॉफ) उसके लिए माफ कर दिया है। मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गया हूं। मुझे नहीं पता कि उनके इरादे क्या थे। पुलिस की जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा। मैं सब कुछ भूल चुका था, लेकिन अब एक बार फिर यह सब मेरे सामने आ गया है। बता दें कि कुछ साल पहले आयशा श्रॉफ और साहिल खान बिजनेस पार्टनर थे। इनके बीच अफेयर की भी चर्चा थी।

इससे पहले ठाणे क्राइम ब्रांच के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने यह जानकारी दी थी उन्हें सिलेब्रिटी वकील रिजवान सिद्दीकी के पास से साहिल खान की कॉल डिटेल रिपोर्ट मिली है, जो आयशा श्रॉफ ने गैरकानूनी ढंग से हासिल की थी। बाद में उसे सिद्दीकी के साथ शेयर किया था। रिजवान सिद्दीकी पर यह भी आरोप है कि वह साहिल खान को ब्लैकमेल कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button
Close