खबरेस्पोर्ट्स

ट्रिपल एच से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं : जिंदर महल

नई दिल्ली, 08 दिसंबर (हि.स.)। वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट(डब्ल्यूडब्ल्यूई) के भारतीय पहलवान जिंदर महल डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इवेंट में अमेरिकी पहलवान ट्रिपल एच का सामना करने के लिए तैयार हैं। दोनों पहलवान शनिवार को यहां इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में भिड़ेगे। 

शुक्रवार को यहां मीडिया से बातचीत में महल ने कहा कि उन्होंने अमेरिकी पहलवान के खिलाफ गेम प्लान तैयार किया है और वह ट्रिपल एच को हरा देंगे। 

उन्होंने कहा, “मेरे पास खेल की योजना है और मुझे लगता है कि मैं गति, गति के लिए शक्ति, तकनीक का मिलान कर सकता हूं लेकिन अंतर इतना है कि यह खेल भारत में है और मुझे भारतीय दर्शकों का समर्थन प्राप्त है।”

गुरुवार को भारत पहुंचे महल ने कहा, “मैं ट्रिपल एच से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। दुर्भाग्य से मैंने कुछ हफ़्ते पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियनशिप खो दिया था, लेकिन मैंने उस नुकसान से सीखा। ट्रिपल एच बहुत विचारशील, कुशल और व्यवस्थित है और मैं उन्हें अपने जाल में फंसाकर हरा दूंगा।”

वहीं, ट्रिपल एच ने मुकाबले को लेकर कहा, “मैं महल को सबक सिखाऊंगा और बताऊंगा कि नर्क की यातना कैसी होती है। उन्हें यह सीखना होगा कि हार का सामना कर वापसी कैसे की जाती है। उन्होंने कहा कि अगर वह भारत में मेरी नजरों में इज्जत चाहते हैं तो उन्हें लड़ाई लड़नी होगी और सिंह ब्रदर्स को दूर रहना होगा।”

Related Articles

Back to top button
Close