खबरेबिहारराज्य

ड्राईवर की गलती से पलटी एंबुलेंस, अंतिम संस्कार कर घर लौट रहे थे लोग

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

आरा : एक तो ईश्वर ने पहले ही घर का चिराग छीन लिया. ऊपर से दाह संस्कार के लिए मासूम के शव को लेकर घर आने के दौरान ऐसी अनहोनी हुई की 8 लोग काल के दरवाजे पर खड़े हो गए. जिनमें से 5 की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. पाचों को पटना रेफर कर दिया गया है. घटना आरा-पटना मुख्य मार्ग पर कोइलवर थाना क्षेत्र के गीधा के समीप हुई है. घटना रात्रि 3 बजे की है.

वह तो कोइलवर थाना का शुक्र मनाइए कि उनकी तत्परता से सभी जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाकर समय से भर्ती करा दिया गया. वरना रात्रि प्रहर जख्मी छटपटाते रहते और कितनों की जान चली जाती. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बड़हरा थाना क्षेत्र के जीवा राय के टोला के कामेश्वर राय के जन्मजात बच्चे की तबीयत खराब हो गयी थी. उसे पटना में भर्ती कराया गया था. बीती रात करीब 1 बजे मासूम बच्चे ने पटना में ही दम तोड़ दिया.

a51c8dd1-fb24-4ddc-b3bc-0eeb468886b3

बच्चे की मौत के बाद परिवार के लोग पटना से दाह संस्कार के लिए निकले. जिनमें जीवा राय के टोला के नंद जी, कामेश्वर राय, सुभावती देवी एवं रंजीत तथा छपरा के रहने वाले उनकी रिश्तेदार अनीता सुनीता सत्येंद्र और मंटू एंबुलेंस पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे. तभी आरा-पटना मुख्य मार्ग पर कोइलवर थाना क्षेत्र के गीधा के समीप ड्राइवर को झपकी आ गई. एंबुलेंस पेड़ से टकरा गई.

इस हादसे में एंबुलेंस पलट गई और उस पर सवार सभी लोग जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं बुरी तरह जख्मी हो गए. किसी ने इस घटना की जानकारी कोइलवर थानेदार पंकज सैनी को दी. थानेदार ने बिना एक पल गंवाए तत्काल प्राइवेट गाड़ी से सभी जख्मियों को सदर अस्पताल में भिजवाया. तब जाकर सभी जख्मियों को बचाया जा सका. हलाकि इनमें से 5 की स्थिति चिंताजनक है. सभी को पटना रेफर कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close