खबरेबिहारराज्य

दिल्ली से मुजफ्फरपुर आ रही बस बाराबंकी में टकरायी, दो बच्चों समेत बिहार के पांच यात्रियों की मौत

पटना, सनाउल हक़ चंचल

गोपालगंज : दिल्ली के आनंद विहार से बिहार आ रही एक तेज रफ्तार बस हाईवे पर डंपर से टकरा गयी. हादसा इतना भीषण था कि हादसे में बस के परखच्चे उड़ गये. इस हादसे में बस पर सवार दो मासूम बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी. वहीं, करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. सभी घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भरती कराया गया है, इनमें से कई की हालत चिंताजनक है. यह सड़क हादसा बाराबंकी की शहर कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-फैजाबाद नेशनल हाईवे पर सफेदाबाद के पास शुक्रवार सुबह हुआ. 

दिल्ली के आनंद विहार से बिहार जा रही बस हाईवे पर एक डंपर से जा टकरायी. उधर से गुजरे कुछ वाहन चालकों ने यह दर्दनाक हादसे का नजारा देखा तो दंग रह गये. किसी ने पुलिस को सूचना दी, तो मौके पर पुलिस पहुंच कर घटनास्थल पर जुटे ग्रामीणों की मदद से बस के अंदर बुरी तरह फंसे लोगों को जैसे-तैसे बाहर निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया. जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने दो मासूम बच्चों समेत पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया. इनमें एक युवक के साथ उसके दो बच्चे भी शामिल हैं. 

मृतकों में बिहार के मोतिहारी जिला निवासी युवक बदरुद्दीन, बदरुद्दीन की ही तीन वर्षीया पुत्री व डेढ़ वर्षीय पुत्र के अलावा गोपालगंज जिला निवासी चालक मुकेश कुमार और मोतिहारी जिले की ही कुंवारी अंकिता शामिल हैं. शहर कोतवाल राजकुमार पांडे ने बताया कि हादसे में घायल करीब दो दर्जन लोगों का इलाज चल रहा है. कई घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भरती कराया गया है. परिजनों को सूचना भेज दी गयी है.

Related Articles

Back to top button
Close