खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नालासोपारा में 5वीं मिनी मैराथन का आयोजन

नालासोपारा (आर.एन.सिंह ) वसई विरार शहर महानगर पालिका प्रभाग समिति “ब ” अंतर्गत नालासोपारा पूर्व स्थित मिनी मैराथन का आयोजन 21 जनवरी 2018 को आयोजित किया गया है। 
ज्ञात हो कि बहुजन विकास आघाडी सेंट्रल पार्क प्रस्तुत आयोजक सलाम वसई सेवा संघ और बंगाली मिलन समिति द्वारा एकता दौड़ मिनी मैराथन हर वर्ष की तरह इस बार भी 5 वी मिनी मैराथन का आयोजन बड़ी धूमधाम होने जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर भारतीय महासंघ के अध्यक्ष डॉ.योगेश दुबे,वरिष्ठ पत्रकार अभिजीत राणे और स्थानीय नगरसेवक आदि होंगे उपस्थित होंगे। कार्यक्रम के कार्यवाहक बहुजन विकास आघाडी के सक्रिय कार्यकर्ता निलेश चौधरी,सलाम वसई सेवा संघ के संस्थापक विनय तिवारी,रामचन्द्र गावडे, बंगाली मिलन
समिति के तपन सरकार,बाबू गावड़े और त्रिभुवन पांडेय आदि शहर के वरिष्ठ गणमान्य लोग उपस्थित होकर स्पर्धाओं का हौसला बढ़ाएंगे। आयोजक विनय तिवारी ने बताया कि 7 किलो मीटर की यह दौड़ की गया है। 21 जनवरी 2018 को सुभग लगभग 6.00 बजे से ओसवालनगरी से मोहक सिटी वापस ओसवालनगरी स्थित समाप्त किया जायेगा। उन्होंने कहा कि आवेदन की अंतिम तारीख 18 जनवरी 2018 तक की गयी है।
वसई में चोरों का आतंक,एक ही रात में 7 घरों में चोरी  
तालुका में सेंध मार कर चोरी का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वसई में दुकान लूटने के मामले में कल जुचंद्र में 7 ठिकानों पर घर फोड़कर चोरी का मामला प्रकाश में आया है। ज्ञात हो कि बीती रात,सुबह के समय वसई रोड स्टेशन परिसर माणिकपुर पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में सात घरों में सेंध लगाकर चोरी किया गया। वसई रोड परिसर के गुरु नानक नगर में अभिजीत झेरॉक्स नामक दुकान से सुबह के समय कुछ अज्ञात चोरों ने शटर तोड़कर दुकान से सैमसंग मोबाइल व तीन हजार रुपए नकदी चुराया।
इसी समय चोरों ने मोहनलाल रूप चंद जैन के कुसुम मेडिकल नमक दुकान से तीन हजार रुपए नकद चुराया। इसी तरह संजय कुमावत के दयाराम कचोरी दुकान से तेरह सौ रुपए नकद व कोटक महिंद्रा बैंक का एटीएम कार्ड चोरी किया गया। इसके बाद प्रफुल्ल वसंत नारखिडे पीनट कंप्यूटर दुकान को तोड़ने का प्रयास किया गया। इसके बाद पीयूष दवे के दुकान में एक चोर घुसा और बाजू वाले दुकान से चोरी का आशंका होने पर दुकानदार ने इमारत के सुरक्षा रक्षक और सोसायटी के पदाधिकारियों को फोन करके इस बात की जानकारी दी। सोसायटी के पदाधिकारी व सुरक्षा रक्षक को को आते देख दुकान में घुसा चोर का साथी फरार हो गया। भागने में असफल रहे चोर को पकड़ कर माणिकपुर पुलिस स्टेशन में सभी दुकानदारों के शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। इसी दरम्यान हैप्पी पैलेस बिल्डिंग के दुकान नंबर 5 से पांच हजार तीन सौ रुपये और जिओ कंपनी का मोबाइल चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। 

Related Articles

Back to top button
Close