उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पढ़ाई के दबाव में छात्र ने कि आत्महत्या , फैली ब्लू व्हेल गेम की अफवाह

लखनऊ, 13 सितम्बर : उत्तर प्रदेश की राजधानी में ब्लू व्हेल गेम की अफवाह गाजीपुर क्षेत्र से फैलती हुई कृष्णा नगर क्षेत्र तक पहुंच गई है। कृष्णा नगर क्षेत्र में पढ़ाई के दबाव में आकर एक किशोर ने अपनी जान दी तो उसे भी लोगों ने ब्लू व्हेल गेम से जोड़ दिया। स्थानीय पुलिस ने किसी गेम के चक्कर में किशोर की मौत से साफ इनकार किया है। 

कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के एलडीए डी-वन कॉलोनी में रहने वाले मनीष कुरिल का पुत्र आदित्य कुरिल (17) ने अपने मकान के कमरे में लग पंखे में फंदाकर फांसी लगा कर जान दे दी। इसकी जानकारी घर वालों को हुई तो पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आदित्य की मौत पर लोगों ने ब्लू व्हेल गेम में जान देने की अफवाह फैला दी, जिससे कृष्णा नगर पुलिस ने साफ इनकार करते हुए पढ़ाई के दबाव को मौत की वजह बताया है। 

रेयान स्कूल का केस हरियाणा से बाहर ट्रांसफर करने की मांग

कृष्णा नगर पुलिस के अनुसर मनीष कुरिल ने आदित्य के दसवीं में फेल होने के बाद उसके लिए कोचिंग की व्यवस्था करा दी। मंगलवार शाम को उन्होंने उसकी फीस जमा की। अक्टूबर माह में आदित्य की परीक्षा थी। इन सभी के कारण वह पढ़ाई के प्रेशर में था और इसी दबाव के कारण उसने फांसी लगा ली मालूम होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। 

Related Articles

Back to top button
Close