खबरे

पालघर के कासा में भीषण आग लगने से दुकानदार की जलकर मौत !

केशव भूमि नेटवर्क ,14 मार्च (palghar) : पालघर जिला के कासा में बुधवार सुबह तडके करीब साढ़े तीन बजे विशाल टेडर्स नामक एक बिल्डिंग के मॉल में आग लगने से दुकान और गोदाम में रखे लाखो रुपये का सामान जलकर खाक हो गया . वही गोदाम में सोए अजीज  वजीर  विराणी (46 ) नामक एक दुकानदार की जलकर मौत हो गयी .जिसकी आधिकारिक रूप से पुष्टि की गई है .

बताया जा रहा हैं की मुंबई अहमदाबाद हायवे पर दहानू तहसील में स्तिथ चारोटी के पास कासा गांव में बुधवार सुबह तडके एक बिल्डिंग में दुसरे और तीसरे महले पर स्तिथ विशाल व विराणी ट्रेडर्स नामक दुकान में अचनाक आग लग गई .देखते ही देखते आग ने पुरे दुकान को अपनी चपेट में लिया . यह आग इतनी तेजी से बढ़ी की दुकान में सो रहे  अजीज विराणी को अपनी जान बचाने का मौका तक नहीं मिला और उनकी मौत हो गई .

इस आग को बुझाने के लिए घटना स्थल पर 3 दमकल की गाड़ियां मौजूद थी . जिन्हें इस आग को बुझाने में करीब 6 घंटे का समय लग गया. तब जाकर सुबह 10 बजे इस आग को बुझाने में इन गाड़ियों को सफलता प्राप्त हुई . हालांकि की आग लगने के सही कारण का पता नहीं चल पाया है . कासा पुलिस मामला दर्ज करके इसकी जाँच कर रही है .

आगे पढ़े :शमी की पत्नी हसीन जहां को मिल रहा हैं धमकियां , मांगी पुलिस सुरक्षा

Related Articles

Back to top button
Close