खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर के वाघोबा घाट की खाई में गिरी एसटी बस, दर्जनों यात्री हुए घायल

भुसावल से बोईसर आरही थी बस

पालघर : पालघर के वाघोबा घाट में शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे के आस पास एसटी बस पलटने से बस में सवार यात्रियों की जान बच गई. इस घटना में करीब 25 यात्री गंभीर रूप से घायला हो गए और एक बुजुर्ग महिला यात्री के हाथ टूटने की भी बात सामने आरही है.घटना के बाद वहा से गुजार रहे पालघर के रहने वाले संदीप परदेशी ,वासरे के रहने वाले महेश पाटिल , उम्रोली के रहने वाले अजय वजे नामक स्थानीय युवकों ने किसी तरह बस यात्रियों को बाहर निकाला. बताया जा रहा है भुसावल और बोईसर के बीच चलने वाली इस बस में करीब 55 यात्री सवार थे.जबकि पुलिस की माने तो बस में 25 लोग सवार थे.सभी घायल यात्रियों का प्रथम इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

बताया जा रहा है भुसावल और बोईसर के बीच चलने वाली इस बस में करीब 55 यात्री सवार थे.यह बस भुसावल से पालघर होते हुए बोईसर जा रही थी.वही घटना की जानकारी मिलते ही पालघर पुलिस के अधिकारियों और कर्मियों के साथ पालघर के तहसीलदार सुनिल शिंदे और उनकी टीम ने मोर्चा संभाला और बस यात्रियों को हर संभव मद्दत करने की कोशिश की .

देखने वीडियो …..

यह हादसा उस समय हुवा आज सुबह जब भुसावल से आरही यह बस वाघोबा घाट में पहुंची उस समय मनोर की तरफ से आते समय पहले ही मोड़ पर बस चालक का नियंत्रण खोगाया और बस करीब 20 फीट निचे खाई में जा गिरी . वही बस यात्रियों का कहना है की बस चालक नशे में धुत्त था और उनके वोरोध के बावजूद वह नशे की हालत में बस जबरदस्ती चला रहा था.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close