Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर के वाघोबा घाट की झाड़ियों में मिला महिला का शव , मामले की जांच में जुटी पालघर पुलिस

पालघर :  मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर वाघोबा घाट की झाड़ियों में पालघर पुलिस को सड़ी-गली अवस्था मे एक महिला का शव मिला है. घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे पालघर के एडिशनल एसपी प्रकाश  गायकवाड़,डीवाईएसपी नीता पडवी और पालघर पुलिस निरीक्षक विष्णू भोये और उनकी टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर, जब जांच किया तो पता चला कि किसी ने इस महिला की हत्या कर उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया है. लेकिन यह शव इतना सड़-गल चुका हैं, कि यह शव किस महिला का है, यह पहचान पाना पुलिस के लिए कठिन हो रहा है.

देखें विडियों ….. 

इस शव को पीएम के लिए भेज कर अब पालघर पुलिस यह पता लगाने में जुटी है, कि यह शव किस महिला का है, यह महिला कहा कि रहने वाली थी, इसका शव इन झाड़ियों में कैसे आया, महिला की हत्या कर इसके शव को किसने झाड़ियों में फेंका,ऐसे कई सवाल है जिसका जबाब जानने में पालघर पुलिस जुटी है. अब पुलिस जांच के बाद ही इस घटना से पर्दा उठ पायेगा.

   बताया जा रहा है की यह मामला उस समय सामने आया जब देर शाम वाघोबा घाट से गुजर रहा एक व्यक्ति पेसाब करने के लिए घाट में रुका, तो वहां से आरही दुर्गंध के बाद जब उसने आस पास की झाड़ियों में झांका तो उसे यह शव दिखाई दिया. जिसके बाद उस व्यक्ति ने इसकी सूचना पालघर पुलिस को दी.

एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने बताईं फिल्‍म ‘योद्धा’ की खास बातें

Tags

Related Articles

Back to top button
Close