खबरे

पालघर जिला – नौसैनिक को जिंदा जलाने का मामला ,10 पुलिस अधिकारी 100 पुलिस के जवान जाँच में जुटे, तीन टीम चेन्नई पहुंची

पालघर : पालघर जिले में सुरज कुमार मिथिलेश दुबे (27) नाम के एक नौसैनिक का अपहरण कर उसे जिंदा जलाने के सनसनीखेज मामले की जाँच में10 पुलिस अधिकारी 100 पुलिस के जवान जुट गए है .जिसमे से पुलिस की तीन टीम चेन्नई पहुंच कर जांच में जुट गई है.

पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने जानकारी देते हुए बताया की पालघर पुलिस इस मामले को दर्ज करके इसकी जाँच में जुट गई .इस जांच के लिए 10 पुलिस अधिकारीयों और 100 पुलिस कर्मियों की कई टीम बनाई गई है. यह टीम एडिशनल एसपी प्रकाश गायकवाड के मार्गदर्शन में सभी दिशा में जांच कर रही है .

देखे विडियो – पालघर जिला – 15 00 KM दूर लाकर नेवी ऑफिसर को कैसे जिंदा जलाया ,पुलिस ने किए कई चौकाने वाले खुलासे देखे पूरी खबर विस्तार में ….

 अभी तक की जांच में पता चला है की नौसैनिक सुरज कुमार दुबे के पास तीन सिमकार्ड थे.जिसमे से चेन्नई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद दो सिमकार्ड बंद कर दिए गए थे.जबकि एक सिमकार्ड चालू था और इस सिमकार्ड से आस्था क्रेडिड कंपनी भोपाल और एंजल ब्रोकिंग कंपनी मुंबई के शेयर मार्केट के लिए लिए लेनदेन किये गए है. सूरज के तीसरे सिमकार्ड के बारे में व वह शेयर मार्केट से जुड़ा है इस बारे में उसके परिवार वालो और किसी दोस्तो को पता नही था.

 साथ ही उन्हों ने कहा की चेन्नई में एक एटीम से सूरज के बैंक एकाउंट से 5 हजार रूपये भी निकाले गए है.सूरज के दो बैंक एकाउंट है एक खाते में करीब 90 रूपये और दुसरे खाते में करीब 302 रूपये बैलेंस है.

अभी तक की जांच में पता चला की सूरज कर्ज से भी दबा था उसने अपने एक दोस्त से 6 लाख व बैंक से लाखो रूपये कर्ज ले रखा  है और वह रूपये  लौटाने के लिए वह वादे पर वादा कर रहा था .

 हत्या की कोशिश ,अपहरण की धारा के साथ हत्या की धारा हुई दर्ज

पुलिस की पूछताछ में पता चला की दुबे इंडियन नेवी में लीडिंग सी मेन के पद पर तैनात थे । 30 जनवरी को सुबह 8:00 बजे वह हवाई जहाज से रांची से चेन्नई के लिए रवाना हुए और रात करीब 9:00 बजे जब वह चेन्नई एयरपोर्ट से बाहर आए वहां घात लगाकर बैठे  3 बदमाशो ने रिवाल्वर की नोक पर उनका मोबाइल छीन कर एस. यू. वी  कार में उनका अपरहण करके उनसे 10 लाख फिरौती का डिमांड किया और 3 दिनों तक उन्हें चेन्नई में ही कैद करके रखा। और 5 फरवरी को पालघर जिला के  दहानू तहसील के घोलवड में स्तिथ वेवजी गांव , कैजल पाड़ा के पास पहाड़ी पर ले जाकर उनके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उन्हें जिंदा जलाने का कोशिश किया. उनके इस व्यान पर पहले पुलिस धारा 307 ,अपहरण की धारा वा अन्य धारा के तहत मामला दर्ज किया था अब उसमे धारा 302 भी जोड़ दी गई है .

आगे पढ़े क्या है पूरा मामला …………

.

?  kbn10news के फ्री ऐप (App)के लिंक पर क्लिक करके करे App को डाउनलोड और पाए सारी खबरे आप के मोबाइल पर एक साथ….

Related Articles

Back to top button
Close