खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर : दिव्यांगों के साथ बीजेपी सांसद राजेन्द्र गावित ने मनाई दीवाली

पालघर केशव भूमि नेटवर्क  : पालघर BJP के सांसद राजेन्द्र गावित ने दिव्यांगों में खाने का सामान बांटकर व उनकी सगाई करवाकर उनके साथ दिवाली मनाया और कहा इनके साथ दिवाली मनाने का आनंद ही कुछ और है .

बता दे की दिवाली के शुभ अवसर पर पालघर जिला के सफाले में बस डिपो के सामने हर साल की तरह इस साल भी ‘वंदे मातरम अंध -अपंग सेवाभावी संस्था’ द्वारा व ‘देवमोगरा चैरिटेबल ट्रस्ट’ के सहयोग से दिव्यांगों के सम्मेलन के लिए ‘मीठी दीवाली’ नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था । इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्तिथ दिव्यांगो में पालघर के सांसद राजेन्द्र गावित व अन्य मान्यवरों ने  तेल ,चावल ,बेसन ,रवा ,घी , बिस्किट , मिठाई व अन्य सामानों का वितरण करके दिवाली का त्यौहार मनाया , साथ ही कुछ दिव्यांगो की सगाई भी करवाई , जिनका मार्च महीने में सामूहिक शादी का आयोजन करके शादी करवाई जाएगी ऐसा सांसद गावित का कहना था .

साथ ही सांसद राजेन्द्र गावित ने कहा की लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाते है .लेकिन मै पिछले कई सालो से इन दिव्यांगो के साथ दिवाली मना रहा हु . इनके साथ दिवाली मनाने का जो आनंद मुझे मिलता है वह कही नहीं मिलता . दिव्यांगों को कोई अलग नजर से न देखे . हम भले ही अपने अलग अलग अंग से दिव्यांग है लेकिन हम हमारी इच्छा शक्ति से मजबूत है। दीवाली मनाने के लिए हमारी तरफ से हर साल की तरह इस साल भी सभी खाने की चीजों की उचित व्यवस्था की गयी है ताकि दिव्यांग लोग भी खुशी-खुशी दिवाली मना सके ।

यह भी पढ़े : पालघर जिला : मालगाड़ी ट्रेन में आग लगने से वेस्टर्न रेलवे चरमराई , 11 घंटे सेवाए रही ठप्प

साथ ही उन्होंने कहा की मुझे 9 महीने का समय मिला है जिसमे मै सभी लोगो की मद्दत करने और पालघर जिले का विकास कैसे हो उसके लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा हु .

इस अवसर पर पालघर के नगराध्यक्ष उत्तम पिम्पले ,अध्यापक प्रमोद पाटिल ,समाज सेवक अशोक चुरी , वंदे मातरम संस्था के अध्यक्ष विनोद अंनत राऊत, सचिव निता तामोरे, सलाहकार निता राऊत, राजन घरत, खजिनदार प्रियंका कुडू, सामाजिक कार्यकर्ता  भूपेश राऊत, महेंद्र पाटील  व मान्यवर उपस्थित थे .

Related Articles

Back to top button
Close