खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में एक तरफ पिता की चिता जली , दूसरी तरफ मासूम बच्ची को दफनाया गया

संजय सिंह ठाकुर / पालघर: पालघर का एक इलाका उस समय गम में डूब गया जब पालघर में एक तरफ पिता की चिता जल रही थी और दूसरी तरफ उसके 4 साल की मासूम बच्ची को दफनाया जा रहा था.इस नज़ारे को देख कर वहा मौजूद लोगों की आंखे नम हो गई .पालघर मनोर सड़क पर स्तिथ देवी कृपा होटल के सामने इस बाप बेटी कों नशे में धुत्त पालघर वापी के बीच चलने वाली मॉर्डन ट्रांपोर्ट के एक ट्रक (MH04CU0118) चालक ने रौंद दिया था और उनकी घटना स्थल पर मौत हो गई थी.

बता दे की मृतक सुदर्शन रामनाथ निसाद (29) मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के महराजगंज का रहने वाला था. वह अपनी पत्नी और दो बेटी के साथ पालघर के गणेश नगर में रहते था. नंडोरे नाके पर स्तिथ एक गैरेज में पेंटिंग का काम करके वह अपने परिवार का  पालन पोषण करते था.

देखें वीडियो …..

बताया जा रहा है की शुक्रवार की रात में करीब 10 बजे के आस पास वह अपनी चार साल की बेटी सिवानी को लेकर बेफर दिलानें के लिए गए था. देवी कृपा होटल से बेफर दिला कर निसाद जैसे ही अपनी मोटरसायकिल पर सवार हुवा,उसी दौरान मनोर की तरफ से आरहे नशे में धुत्त देवेंद्र शिवनारायण राजभर(45)नामक एक ट्रक चालक नें सुदर्शन निसाद समेत खड़ी कई गाडियों को रौंद डाला. इस घटना में सुदर्शन निसाद और उनकी चार साल की बेटी ने घटना स्थल पर ही तड़फ कर दम तोड़ दिया.और देखते ही देखते सुदर्शन निसाद के परिवार पर ट्रक चालक के नशे का ऐसा कहर टुटा की चंद सेकेंड में निसाद के परिवार की खुशियां गम में बदल गई .

  जबकि इस घटना के दौरान वहा मौजूद दुसरे लोगों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. इस घटना में शौरभ शर्मा , अमोल गवली , विचित्रकुमार मालिक नामक तीन लोग जख्मी हो गए और एक XUV कार और दो मोटरसायकिल पूरी तरह से क्षति ग्रस्त हो गई. वही घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.जिसका पुलिस की निगरानी में पालघर के सरकारी अस्पताल में इलाज शुरू है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close