खबरेबिहारराज्य

पंखुड़ी को अच्छे से याद है तेजस्वी का बर्थडे, तेजप्रताप के साथ दिखीं तो वायरल हो गई थीं

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना : आज बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपना जन्मदिन मना रहे हैं. पूरे बिहार में उनके जन्मदिन की खूब चर्चा हो रही है. तो वहीं देश भर से बधाई मिल रही है. इन सबमें कोई सबसे ज्यादा खुश हैं तो वे हैं तेजस्वी यादव के बड़े भाई और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव. इनके साथ ही अचानक से सुर्ख़ियों में आई पंखुड़ी पाठक ने भी तेजस्वी यादव को जन्मदिन पर बधाई दी है.

पंखुड़ी लिखती हैं- बिहार के डायनामिक डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. वे आगे दुआ मांगते हुए लिखती हैं कि बिहार की जनता के अधिकार की लड़ाई के लिए तेजस्वी यादव और मजबूत बनें. बता दें कि तेजस्वी के इस जन्मदिन की पूरी अगुवाई तेजप्रताप यादव कर रहे हैं. वे इसके लिए आज छोटी पटन देवी मंदिर भी गए थे.  वहां उन्होंने भाई के लिए खूब दुआएं भी मांगी. 

आपको मालूम हो कि अगस्त में आयोजिटी राजद की महारैली में कई राज्यों के दिग्गज नेता भी पहुंचे थे. उसी में पंखुड़ी पाठक भी आई थीं. उन्होंने तेजप्रताप यादव के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई थीं. जिसके बाद यह तस्वीर काफी वायरल हो गई. लोग कई तरह की बातें करने लगे थे. कहा जाने लगा था कि तेजप्रताप को लड़की मिल गई है. शायद इसी से वे शादी करने वाले हैं. 

लेकिन बाद में यह पता चला कि वे समाजवादी पार्टी से जुड़ी हुई हैं. यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उन्हें पार्टी हित के लिए बड़ी जिम्मेदारी दे रखी है. फिर भी अटकलों का दौर जारी रहा. वहीँ लोगों के बीच यह चर्चा फिर से होने लगी है कि इस जन्मदिन को विशेष बनाने की जिम्मेदारी तेजप्रताप यादव को मिली है. और पंखुड़ी तेजप्रताप यादव के साथ ही ज्यादा करीब दिखीं थीं. इसलिए लोग इसे बर्थडे से ऊपर उठ कर भी सोचने लगे हैं. 

Related Articles

Back to top button
Close