Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में कोरोना नियमों की उडी धज्जियां, आधा किलोमीटर तक लगी लंबी लाइन

पालघर : कई दिनों बाद आई कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के लिए पालघर के भगनी समाज वैक्सीन सेंटर पर लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी और लोग वैक्सीन पाने के लिए बारिस के इस मौसम में रात दो बजे से ही लाईनों में आकर खड़े हो गए. वैक्सीन के लिए लगी यह लाईन करीब आधा किलोमीटर तक पहुंच गई. इस वैक्सीन सेंटर पर 500 लोगो को वैक्सीन की दूसरी खुराक दी गई. इसके लिए करीब दो हजार से ज्यादा लोग लाईन में खड़े थे. वैक्सीन के लिए दिए जा रहे टोकन खत्म होने के बाद बाकी बचे लोग अपने घर लौट गए.

  पालघर में कोरोना वैक्सीन लेने के लिए उमड़ी भीड़ में जिस तरह की लापरवाही की तस्वीरे सामने आई और कोरोना संक्रमण के निवारण के लिए बनाये गए नियमों की धज्जियां उडती हुई दिखाई दी. इस दौरान लोग दो गज की दुरी भुल कर एक दुसरे से सट कर खड़े और कुछ लोग बिना मास के भी नजर आए. लापरवाही की सामने आई इन तस्वीरों को देखने के बाद अब पालघर जिला प्रशासन के काम काज को लेकर सवालिया निशान उठने लगे हैं.

देखें विडियों………

वही इसे लेकर पालघर नगर परिषद के नगरसेवक भवानंद संखे ,चंद्रशेखर वडे और स्वास्थ्य विभाग के सभापति अमोल पाटिल का कहना हैं की जिला परिषद स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी नगर परिषद को नहीं दी जिसके कारण हम कोई व्यवस्था नही कर सके .

हालांकि दूसरी तरफ देखा जाय तो पालघर जिला प्रशासन की लपरवाही के कारण ऐसी तस्वीरें जिले के लिए अब आम बात होते जा रही है.क्योंकि इसके पहले पालघर जिला के पहडियों पर बसे एक किले से पिकनिक मानाने के लिए उमड़ी भीड़ की तस्वीरें सामने आई थी जिसे लेकर पालघर जिला प्रशासन की काफी किरकिरी हुई थी.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close