खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में ब्रम्हा की टूटी मूर्ति को लेकर बजरंगदल का प्रदर्शन, दोषियों पर सख्त कार्रवाई का पुलिस ने दिया आश्वासन

पालघर ,केशव भूमि नेटवर्क  : पालघर जिला के माकुणसार में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा ब्रम्हा जी की मूर्ति तोड़े जाने के कारण इस क्षेत्र में तनाव फ़ैल गया.जिसके बाद टूटी हुई मूर्ति को लेकर बजरंगदल के मुकेश दुबे समेत सैकड़ो लोगो ने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड कर उस पर कार्यवाई की मांग करते खूब प्रदर्शन किया .वही पुलिस निरीक्षक किरण कबाड़ी द्वारा दोषियों को जल्द पकड़ने और उन पर सख्त कार्यवाई का आश्वासन मिलने के बाद बजरंगी शांत हुए .

बता दे की अभी दो दिन पहले सातपाटी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में सफाले और महिम के बिच में स्तिथ माकुणसार में ब्रम्हा मंदिर में स्थापित ब्रम्हा की मूर्ति को किसी अज्ञात व्यक्ति ने तोड़ दिया था .जैसे ही इस घटना के बारे में लोगो को पता चला इस क्षेत्र में तनाव फ़ैल गया की आखिर ब्रह्मा की मूर्ति को किसने तोड़ा ? घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मूर्ति को अपने कब्जे में लेकर अज्ञात लोगो के खिलाफ मामल दर्ज करके दोषियों की तलाश शुरू कर दीया है .

इस घटना को दो दिन बीत जाने के बाद भी जब पुलिस के हाथ खाली मिले . जिसके बाद शुक्रवार को बजरंगदल के मुकेश दुबे समेत सैकड़ो बजरंगी माकुणसार और माहिम पुलिस चौकी पर आरोपियों को तुरंत पकड़ने की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया .उनका कहना था की इस घटना में रोहंगिया के मुसलमानो का हाथ हो सकता है, जो इस प्रकार की घटना को अंजाम देकर इस क्षेत्र के माहौल को ख़राब करना चाहते है .    

 हालांकि की पुलिस एक अज्ञात व्यक्ति को अपने कब्जे में लेकर उससे पूछताछ कर रही हैं की कही इस मूर्ति को उसने तो नहीं तोड़ा है . भाषा के हिसाब से यह बंगाल के तरफ का और मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है.जबकि देखा जाय तो पालघर व आस पास के क्षेत्रो में मानसिक रूप से बीमार अज्ञात दर्जनों लोग घूम रहे है .   

Related Articles

Back to top button
Close