खबरेमहाराष्ट्रराज्य

लापता नाव और उसमें सवार 4 मछुवारो को तलाशने में सातपाटी पुलिस को सफलता, गुरुवार को अरब सागर में हो गए थे लापता

पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिला के सातपाटी से अरब सागर में मछली पकड़ने के लिए गई लापता हुई ‘अग्निमाता’ नाव और उस सवार चार खलासियो को ढूढने में सातपाटी पुलिस को सफलता मिली है . तीसरे दिन सभी लोगो को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया .

बताया जा रहा की प्रति दिन की तरह गुरुवार को सातपाटी विविध कार्यकारी सहकारी संस्था की सभासद सविता माणिक तांडेल की ‘अग्निमाता’ नाव पर प्रविण पांडुरंग धनू ,ज्ञानेश्वर माणिक तांडेल, दिलीप माणिक तांडेल ,जग्गा नाथ तांडेल नामक चार लोग सवार होकर मछली पकड़ने के लिए अरब सागर में गए हुए थे .जब शाम को यह सब मछली पकड़ कर घर वापस नहीं लौटे तो ,इस बात की खबर मिलते ही पुरे सातपाटी गांव में डर और चिंता  का माहौल फ़ैल गया .इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मछली पकड़ने वाले दुसरे नाव पर सवार मछुवारो और गांव के लोगो द्वारा लाख कोशिश करने के बाद भी नाव पर वायरलेस सिस्टम या मोबाइल फोन नहीं होने के कारण इनसे संपर्क नहीं हो पाया.

उसके बाद सातपाटी पुलिस ,मत्स्यव्यवसाय विभाग और तटरक्षक बल को इसकी सुचना दी गई .सूचना मिलने बाद प्रशासन हरकत में आगया और सातपाटी के पुलिस स्टेशन के सहा. पुलिस निरीक्षक सुधीर धायरकर ने चार नाव पर कुछ पुलिस अधिकारियो और कर्मियों को सवार करके लापता नाव और उस सवार मछुवारो की तलाश के लिए रवाना कर दिया .शनिवार को लापता नाव और उस सवार मछुवारो को ढूढने में पुलिस को  सफलता मिली .यह नाव समुंद्र में करीब 9 नॉटिकल  अंदर इंजन ख़राब होने के कारण बंद पड़ी थी . सभी लोगो को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया .

Related Articles

Back to top button
Close