खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में रेल यात्रियों को छोड़कर बिना रुके चली गयी दहानू पनवेल मेमू , यात्री हुए परेशान …….

पालघर ,केशव भूमि नेटवर्क (8 जनवरी) : पालघर वेस्टर्न रेलवे में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है .सुबह करीब 6 बजे दहानू से पनवेल जाने वाली मेमू ट्रेन उमरोली स्टेशन पर रुकने के बजाय वह रेल यात्रियों को छोड़कर सीधा पालघर रेलवे स्टेशन पर रुकी .जिसके कारण मेमू पकड़ने आये करीब 60 यात्री स्तब्ध रह गए . शिकायत मिलने के बाद मोटरमैन को निलंबित कर दिया गया है .

वेस्टर्न  रेलवे में स्तिथ दहानू रेलवे स्टेशन से सुबह करीब 5 बजकर 30 मिनट पर पनवेल जाने के लिए 69164 नंबर की एक मेमू  ट्रेन चलती है .यह ट्रेन वसई , दिवा होते हुए पनवेल तक जाती है .इस ट्रेन में नौकरी पेशा करने वाले लोग व छात्र छात्राएं बड़ी संख्या में रोज सफर करती है . इन यात्रियों के लिए यह ट्रेन काफी सुबिधा जनक मानी जाती है .

नाजायज संबंध में रोड़ा बन रहे पति को इस तरह पत्नी ने उतारा मौत के घाट , सिर को धड़ से अलग कर …………

बताया जा रहा है कि प्रतिदिन की तरह लोग करीब  सुबह 4 बजे उठकर तैयारी करके मेमू पकड़ने के लिए पालघर के उमरोली रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और सभी यात्री मेमू का इंतजार कर रहे थे तभी उनको मेमू आती हुई दिखाई दी . और लोग मेमू पकड़ने के लिए आगे बढ़े भी लेकिन मेमू उमरोली स्टेशन पर रुकने के वजाय सीधा पालघर रेलवे स्टेशन पर आकर रुकी .इस घटना को यात्री हैरान भरी नजरों से देखते रह गए .जिसके कारण स्टेशन पर मेमू पकड़ने आये नौकरी पेशे के लोगो को और छात्रों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा .

जिसके बाद गुस्साये यात्रियों ने पालघर रेलवे स्टेशन पर आकर स्टेशन पर मौजूद अधिकारियों से  इसकी शिकायत की .शिकायत मिलने के बाद रेलवे के  वरिष्ठ अधिकारियों ने मेमू के मोटरमैन को निलंबित कर दिया है . पालघर और बोईसर रेलवे स्टेशन के बीच मे स्तिथ  उमरोली स्टेशन यह एक मानव रहित स्टेशन है अभी कुछ सालों पहले यह नया स्टेशन बना है .इस स्टेशन पर कुछ गिनी चुनी लोकल ट्रेन ही रुकती है .

Related Articles

Back to top button
Close