खबरेराज्य

पेशाब करने पर घायल को एंबुलेंस चालक ने ‎निकाला, मौत

– थ्रिसुर मेडिकल कॉलेज के बाहर स्ट्रेचर में उलटा छोड़कर चला गया
तिरुवनंतपुरम (ईएमएस)। केरल के तिरुवनंतपुरम में सड़क दुर्घटना में घायल एक शख्स ने एम्‍बुलेंस में पेशाब कर दिया। इसके बाद प्राइवेट एंबुलेंस चालक उस घायल शख्स को केरल के थ्रिसुर मेडिकल कॉलेज के बाहर स्‍ट्रेचर में उलटा छोड़कर चला गया।

एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने घटना का पूरा वीडियो शूट किया है और इसे सोशल मीडिया में शेयर भी किया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि घायल शख्‍स का स्‍ट्रेचर उल्‍टा है जिसका एक हिस्‍सा एंबुलेंस के अंदर है और दूसरा हिस्‍सा जिस तरफ मरीज का सिर है वह जमीन पर है। पुलिस ने एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और ड्राइवर की पहचान भी हो गई है। बताया जा रहा है कि 20 मार्च को एक सड़क दुर्घटना में यह शख्‍स घायल हो गया था। उसे पहले पलक्कड़ के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है और उसके बाद उसे थ्रिसुर के अस्‍पताल में बेहतर इलाज के लिए भेजा जा रहा था।

शर्मनाक : 14 साल की बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म , आश्चर्य की बात …….

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एंबुलेंस में मौजूद स्‍टॉफ अस्‍पताल के अंदर दौड़कर ग्लव्स लेने के लिए गया तब तक ड्राइवर ने स्‍ट्रेचर को बाहर निकाल दिया था। इस दौरान घायल स्‍टॉफ के दो सदस्‍यों ने उसे उठाया और व्‍हीलचेयर की मदद से अस्‍पताल के अंदर लेकर गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button
Close