Home Sliderदेशनई दिल्ली

प्रधानमंत्री के गृहनगर में हारने पर कांग्रेस ने कहा, घरवाले ही जानते हैं असलियत

नई दिल्ली, 19 दिसंबर (हि.स.)। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर उनके गृहनगर वड़नगर की उंझा विधानसभा सीट हारने पर चुटकी लेते हुए कहा है कि व्यक्ति की असलियत घरवाले ही जानते हैं। घरवालों पर जुमलों का असर नहीं होता है। 

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र में हारने पर सवाल उठाए गए थे। खास बात ये है कि वड़नगर में प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दोनों ने ही रैलियां की थीं। इसी पर जवाब देते हुए कांग्रेस ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ‘दरअसल, असलियत घरवाले ही जानते हैं…उन पर जुमलों का असर नहीं होता।’ इस ट्वीट के साथ कांग्रेस ने एक कार्टून भी साझा किया है जिसमें लिखा गया है, ‘हमनें घर चलाने के लिए नया मुखिया चुन लिया है, अब आप सैर-सपाटे के लिए आजाद है।’

उल्लेखनीय है कि भाजपा गुजरात में सत्ता पाने में तो कामयाब रही है। लेकिन, ऊंझा विधानसभा, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी का गृहनगर वडनगर आता है, उसको नहीं बचा पाई है। ऊंझा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार आशा पटेल ने मौजूदा विधायक नारायण पटेल को 19000 वोटों के बड़े अंतर से हराया। 

Related Articles

Back to top button
Close