उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

फर्जी वोट डालने को लेकर आपस में भिड़े सपा-भाजपा कार्यकर्ता , गोलीबारी में एक घायल.

Uttar Pradesh. संभल, 15 फरवरी = जनपद गुन्नौर थानाक्षेत्र स्थित फरीदपुर इलाके के मतदान केन्द्र में फर्जी वोट डालने को लेकर भाजपा और सपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। दोनों के बीच हुई गाली-गलौज के बाद फायरिंग शुरु हो गई। इस फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई। मामले की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक पीएसी समेत कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे।

फरीदपुर गांव के गुन्नौर बूथ संख्या 158 पर मतदान केन्द्र के बाहर सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया है। बताया जा रहा है कि विवाद फर्जी वोट डालने को लेकर हुआ। बढ़ते बवाल में दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग हो गई। दोनों ओर से चल रही ताबड़तोड़ गोलीबारी में गांव के ही युवक राम निवास को लग गई। जिससे गांव में दहशत फैल गईं और ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही एसपी पीएसी और थाने की फोर्स लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए।

भारी पुलिस फोर्स को देखकर हमलावर फरार हो गए। एसपी ने बताया कि फर्जी वोट डालने को लेकर गांव में गोलीबारी हुई हैं, जिसे काबू में कर लिया गया तथा घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। ग्रामीणों की ओर से मिली तहरीर पर बवाल करने वालें बवालियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Close