Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

बहुचर्चित  पालघर साधू हत्याकांड ,47 आरोपियों को फिर मिला जमानत

पालघर : बहुचर्चित   पालघर साधू हत्याकांड के 47 आरोपियों को फिर ठाणे शेसन कोर्ट ने जमान दे दिया है.इस मामले में अभी तक सीआयडी ने 229 आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसमे 133 लोगो को कोर्ट से जमानत मिल चुका  है .

बता दे की पालघर जिला के कासा पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत महाराष्ट्र और दादरा नगर हवेली बॉर्डर पर स्तिथ गडचिंचले गांव में 16 अप्रैल को अपने गुरु के अंतिम संस्कार में जारहे दो संतो समेत तिन लोगो को पिट पिट कर मौत के घाट उतार दिया गया . यह घटना सामने आने के बाद से पुरे देश में तहलका मचा हुवा गया था .और इस मामले को लेकर पुलिस पर लगे गंभीर आरोप को देखते हुए सरकार ने इस मामले की जाँच सीआईडी को सौप दिया था .

इस मामले को लेकर पुलिस ने अलग अलग धाराओ के तहत आरोपियों के खिलाफ 76,77 और 78 तीन एफआईआर दर्ज किया था. और सीआईडी ने इस मामले में करीब 229 आरोपियों को गिरफ्तार किया है .जिसमे अभी तक करीब 133 आरोपियों को जमानत मिल चुकी है जिसमे 68 आरोपी जेल से बाहर आ चुके है. बाकी 65 आरोपियों का नाम दुसरे एफआईआर में भी होने के कारण वह अभी जेल से नहीं छूटे है .

वही इसे लेकर आरोपी पक्ष के वकील अमृत अधिकारी का कहना है की 18 दिसम्बर को बाकी आरोपियों के जमानत अर्जी पर सुनवाई होने वाली है. जिसके बाद उन्हें भी जमानत मिलने की पूरी संभवाना है .

Related Articles

Back to top button
Close