उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बाबा साहब के अधूरे मिशन को पूरा करेगी भाजपा-केशव

लखनऊ, 14 अप्रैल (हि.स.)। डॉ. भीम राव अम्बेडकर का मानना था कि विकास समाज के आखिरी व्यक्ति तक पहुंचना चाहिए और केन्द्र व राज्य की हमारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार इसी काम में जुटी हुई है। आने वाले समय में भी ऐसे तमाम काम किए जाएंगे जिसका सपना बाबा साहब ने देखा था। यह बात डॉ. अम्बेडकर की 126वीं जयन्ती पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कही।

मौर्य ने कहा कि हमारी कोशिश है कि बाबा साहब को जन जन तक पहुंचाया जाए, क्योंकि बाबा साहब ऐसे महापुरुष हैं जिनका सम्मान देश का हर नागरिक करता है। उन्होंने कहा कि तमाम दल बाबा साहब के नाम का इस्तेमाल वोट के लिये करते रहे हैं पर उन दलों ने बाबा साहब के सपनों को पूरा करने के लिए कुछ भी नहीं किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों से भीम ऐप डाउनलोड करने की भी अपील की।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि डॉ. भीम राव अम्बेडकर के अधूरे सपनों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरा करेगी। प्रधानमंत्री बाबा साहब के दिखाए रास्ते पर चलते हुए समाज के पिछड़े, दलित और गरीब तबके के लिए काम कर रहे हैं। वह आज खुद बाबा साहब की कर्मभूमि नागपुर गए। बाबा साहब की दीक्षाभूमि महू में पार्टी की तरफ से एक बड़ा कार्यक्रम किया गया। मोदी सरकार ने लंदन, मुंबई और अन्य ऐसे स्थलों के विकास का काम भी किया है जो बाबा साहब से जुड़े रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close