खबरे

बिग बॉस : मॉल में भीड़ में फंसी हिना के साथ बदतमीजी , जोर से चिल्लाईं हिना ………

मुंबई : bigg बॉस का ग्यारहवा सीजन जैसे-जैसे अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा हैं , वैसे वैसे शो को और इंट्रेस्टिंग  बनाने  के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं . इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और लव त्यागी नॉमिनेट हुए हैं लेकिन इस बार ऑनलाइन वोटिंग बंद थी। इस बार चारों नॉमिनेटेड सदस्यों को नवी मुंबई के एक मॉल में जाकर वोटिंग के लिए अपील करनी थी। लेकिन इस मॉल में हिना के साथ कुछ ऐसा हुआ की वह जोर से चिलाने लगी . 

bigg बॉस में ऐसा पहली बार हुआ जब पब्लिक के पास जाकर घरवालो ने अपने लिए लाइव वोट की अपील की. इस दौरान अपने लिए वोट मांगने की प्रक्रिया में हिना, लव, विकास और शिल्पा को एक पिंजरे के अंदर बंद किया गया था। उन्हें वहीं से अपने लिए वोट्स की अपील करनी थी। इस बीच चारो के फैन्स उनसे मिलने के लिए बेताब नजर आए।

फैन्स की भीड़ के बीच जब शिल्पा, हिना, लव और विकास को पिंजरे तक ले जाया जा रहा था तभी तमाम सुरक्षा के बावजूद एक फैन ने हिना खान के बाल खींच दिए।

hina khan

बाल खिंचते ही हिना जोर से चिल्लाईं। सिक्यॉरिटी ने तुरंत हालात काबू में किए। बाद में पता चला कि जिस फैन ने हिना खान के बाल खींचे थे उसके हाथ में शिल्पा का पोस्टर था।

vikas

इस घटना के बाद एक और तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। इसमें पिंजरे के अंदर विकास और हिना एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। हिना इस मिसबिहेवियर के बाद घबरा गई थीं, इसलिए विकास उनका हाथ पकड़े हुए नजर आए। घर के अंदर तमाम झगड़ों के बाद भी विकास के इस स्वीट जेस्चर की बहुत तारीफ हो रही है।

Related Articles

Back to top button
Close